विज्ञापन

Watch: भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के पूर्व जिलाध्यक्ष की कोटा पुलिस ने बाजार में कराई परेड, देखें वीडियो

असलम चिंटू की राजनीति में सक्रियता भी पिछले सालों में देखी गई थी. उसको भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा का जिला अध्यक्ष भी नियुक्त किया गया था. लेकिन जैसे ही उसके आपराधिक छवि और थानों में दर्ज मुकदमों के बारे में पार्टी को जानकारी मिली, तो उसको तुरंत पद से हटा दिया गया था.

Watch: भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के पूर्व जिलाध्यक्ष की कोटा पुलिस ने बाजार में कराई परेड, देखें वीडियो

Rajasthan News: 'आमजन विश्वास और अपराधियों में भय' के सिद्धांत पर काम करते हुए राजस्थान पुलिस लगातार बदमाशों पर शिकंजा कस रही है. इसी कड़ी में कोटा की गुमानपुरा थाना पुलिस ने हार्डकोर बदमाश असलम चिंटू को प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया है और थाने ले जाने से पहले उसे बाजार में पैदल घुमाकर परेड भी करवाई गई. इलाके के व्यापारियों के बीच से उसका डर खत्म करने के लिए पुलिस ने यह कदम उठाया है.

जान से मारने की धमकी देने का मामला

कोटा के प्रताप नगर बोरखेड़ा निवासी ओमेश सिंह ने असलम के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया था कि आरोपी ने माइंस का काम दिलाने के नाम पर उससे 29 लाख रुपये ले लिए, लेकिन न तो असलम ने रुपये वापस दिए और न ही काम दिलाया. जब पीड़ित ने अपने रुपये वापस मांगे तो आरोपी ने उसे जान से मारने की धमकी दी. आरोपी को पिछले दिनों पुलिस ने अपहरण और फिरौती मांगने के एक अन्य मामले में गिरफ्तार भी किया था. तब भी शॉपिंग सेंटर इलाके में पुलिस ने उसकी परेड कराई थी.

भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चे का पूर्व जिलाध्यक्ष

असलम चिंटू पर कई संगीन मामले कोटा के साथ अन्य जिलों में भी दर्ज हैं. कोटा पुलिस ने पिछले दिनों उसकी अपहरण के एक मामले में गिरफ्तार किया था. असलम चिंटू की राजनीति में सक्रियता भी पिछले सालों में देखी गई थी. उसको भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा का जिला अध्यक्ष भी नियुक्त किया गया था. लेकिन जैसे ही उसके आपराधिक छवि और थानों में दर्ज मुकदमों के बारे में पार्टी को जानकारी मिली, तो उसको तुरंत पद से हटा दिया गया था. इसके बाद से असलम चिंटू की राजनीति में सक्रियता खत्म हो गई थी. कुछ साल तक असलम चिंटू गुमनामी की दुनिया में था. लेकिन एक बार फिर उसने अपराधी के वारदातों को अंजाम देना शुरू किया, जिसके बाद पुलिस अब लगातार हिस्ट्रीशीटर असलम चिंटू पर शिकंजा कस रही है और उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई जारी है.

ये भी पढ़ें:- 'बुलडोजर न्याय' को लेकर सुप्रीम कोर्ट की टिप्पणी पर राजस्थान सरकार का पहला बयान, जानें मंत्री ने क्या कहा?

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Udaipur:  भारत का सिटी ऑफ रोमांस, यहां की खूबसूरत झीलें-महल-हवेलियां पर्यटकों को क्यों करती हैं आकर्षित
Watch: भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के पूर्व जिलाध्यक्ष की कोटा पुलिस ने बाजार में कराई परेड, देखें वीडियो
a man Planted a garden of more than 5 thousand plants on the roof of the house in didwana rajasthan carved Om and Swastika shapes on it
Next Article
गलियारा, बालकनी और बरामदे में लगा दिए 5 हजार पौधे, अनूठे जज़्बे से घर को बना दिया 'हाउस ट्री '  
Close