विज्ञापन
Story ProgressBack

"सपने नहीं, हकीकत बुनते हैं, तभी तो सब मोदी को चुनते हैं" लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी का थीम सांग

BJP's Theme Song Launched: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरूवार को देशभर के फर्स्ट टाइम वोटर्स को वर्चुअली संबोधित किया था और इसी दौरान लोकसभा के लिए भाजपा का थीम सांग लांच किया गया. इस दौरान युवा वोटर्स को वोट का महत्व समझाया. इस दौरान प्रधानमंत्री ने नवमतदाताओ को पूर्ण बहुमत वाली सरकार का महत्व भी समझाया.

Read Time: 3 min
प्रधानमंत्री ने लांच किया भाजपा का थीम सांग

लोकसभा चुनाव 2024 में अभी दिन शेष हैं, लेकिन सत्तासीन भाजपा की तैयारी चार कदम आगे चल रही है. पार्टी ने गुरूवार को लोकसभा चुनाव 2024 के लिए भाजपा का थीम सांग लांच कर दिया.थीम सॉन्ग, 'सपने नहीं, हकीकत बुनते हैं, तभी तो सब मोदी को चुनते हैं' में राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा का भी जिक्र है. थीम सांग लांचिंग पर PM मोदी युवा मतदाताओं से बात की.

थीम सांग लॉंचिंग पर पीएम मोदी ने युवाओं से चर्चा करते हुए कहा कि 1947 से 25 साल पहले देश के नौजवानों पर देश को स्वतंत्र कराने की जिम्मेदारी थी, उसी तरह 2047 से पहले के इन 25 सालों में युवाओं पर ही विकसित भारत के निर्माण की जिम्मेदारी है.

पीएम मोदी ने आगे कहा, जब भी स्वतंत्रता सेनानियों का नाम आता है तो उनमें से अनेकों लोग ऐसे होते हैं, जिनकी उम्र 18 से 25 साल के बीच ही थी. उन्होंने कहा, युवाओं के लिए जरूरी है कि वे भारत का भाग्य उज्ज्वल बनाने के लिए वोट दें. इसलिए युवा याद रखें कि उनका एक वोट और देश के विकास की दिशा दोनों आपस में जुड़े हुए हैं.

गौरतलब है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरूवार को देशभर के फर्स्ट टाइम वोटर्स को वर्चुअली संबोधित किया था और इसी दौरान लोकसभा के लिए भाजपा का थीम सांग लांच किया गया. इस दौरान युवा वोटर्स को वोट का महत्व समझाया. इस दौरान प्रधानमंत्री ने नवमतदाताओ को पूर्ण बहुमत वाली सरकार का महत्व भी समझाया.

उधर, मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस भी लोकसभा चुनाव की तैयारियों के तहत मणिपर से भारत जोड़ो न्याय यात्रा की शुरूआत की है. भारत जोड़ो न्याय यात्रा पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के भारत जोड़ो यात्रा का एक्सटेंशन कहा जा रहा है. यह अलग बात है कि भारत जोड़ो न्याय यात्रा शुरू होते ही इंडिया एलायंस को झटके पर झटका मिल रहा है.

ये भी पढ़ें-PM मोदी ने बुलंदशहर को दी 19000 करोड़ रुपए की परियोजना की सौगात, बोले, '2047 तक विकसित भारत बनाना है लक्ष्य'

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close