विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 16, 2023

प्रेमिका ने मिलने से मना किया तो प्रेमी ने घर में किया जिलेटिन और डेटोनेटर से ब्लास्ट, गिरफ्तार

मामला राजस्थान के डूंगरपुर जिले का है जहां प्यार की चाहत में डूबे प्रेमी को प्रेमिका ने मिलने से मना किया तो बीते 12 अक्टूबर को प्रेमी ने जिलेटिन की छड़ें और डेटोनेटर से उसके घर में ब्लास्ट कर दिया था.

Read Time: 3 min
प्रेमिका ने मिलने से मना किया तो प्रेमी ने घर में किया जिलेटिन और डेटोनेटर से ब्लास्ट, गिरफ्तार
प्रतीकात्मक चित्र

कहते हैं इश्क अंधा होता है, एक इश्क में डूबे प्रेमी को प्रेमिका ने मिलने से मना किया तो उसने प्रेमिका के घर में बम फोड़ दिया. मामला राजस्थान के डूंगरपुर जिले का है जहां प्यार की चाहत में डूबे प्रेमी को प्रेमिका ने मिलने से मना किया तो बीते 12 अक्टूबर को प्रेमी ने जिलेटिन की छड़ें और डेटोनेटर से उसके घर में ब्लास्ट कर दिया था. जिससे घर का दरवाजा टूट गया था और छत के टीनशेड में भी बड़ा छेद हो गया था. पुलिस ने छापेमारी कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

स्थानीय दोवड़ा पुलिस स्टेशन के थानाधिकारी तेजसिंह ने बताया की 12 अक्टूबर को पाल वस्सी फला घाटा में विस्फोट की घटना हुई थी जिसकी रिपोर्ट दर्ज करवाई गयी थी.

लड़की ने बताया कि उसकी मां का माथूगामड़ा अमरा पुत्र जीवा कटारा से जान पहचान थी. इस वजह से अमरा आता जाता रहता था और मां से बात करता था लेकिन कुछ समय से उसकी मां अमरा से बातचीत नही कर रही थी. इससे नाराज होकर अमरा उसके घर आकर धमकी देता था, और कहता था पूरे घर को बम से उड़ा दूंगा.

रात को परिवार के सभी लोग खाना खाकर घर में सो रहे थे. उस समय रात करीब 11 बजे घर के दरवाजे पर तेज धमाका हुआ. धमाके के साथ दरवाजा टूट गया और घर की छत पर लगे टीन शेट में भी बड़ा छेद हो गया. धमाके से घर के अंदर सो रहे सभी लोग डर गए और आरोपी अमरा मौके से भाग गया. घर में जिलेटिन और डेटोनेटर से ब्लास्ट किया गया था हालांकि इससे कोई हताहत नहीं हुआ. मामले में पुलिस ने केस दर्ज करते हुए आरोपी की तलाश शुरू कर दी.

ब्लास्ट के बाद टूटा दरवाजा

ब्लास्ट के बाद टूटा दरवाजा

हेड कांस्टेबल सुशील कुमार, सुरेश कुमार, कांस्टेबल पुष्पेंद्र सिंह, नितिन ओर लोकेंद्र सिंह की टीम ने आरोपी के ठिकानों पर तलाश की. पुलिस ने आरोपी अमरा कटारा मीणा (37) को खेमारु की पहाड़ियों से गिरफ्तार कर लिया. पुलिस पूछताछ में आरोपी ने जुर्म कबूल करते हुए बताया कि महिला उससे मिलने के लिए मना कर रही थी इसलिए उसने घर में ब्लास्ट की है. फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

यह भी पढ़ें-  15 साल से ननदोई के साथ चल रहा था प्रेम प्रसंग, बीच में आया पति तो गला दबाकर मार डाला, गिरफ्तार

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close