विज्ञापन
Story ProgressBack

तीसरी पत्नी भी छोड़कर चली गई तो बंदे के खुद को कमरे में बंद कर लगा ली आग, हुई दर्दनाक मौत

दो पत्नी पहले ही छोड़ चुकी थी. अब तीसरी पत्नी भी बच्चों के साथ घर से चली गई. इसके बाद युवक ने खुद को कमरे में बंदकर आग लगा लिया. इस घटना में युवक की मौत हो गई.

Read Time: 3 min
तीसरी पत्नी भी छोड़कर चली गई तो बंदे के खुद को कमरे में बंद कर लगा ली आग, हुई दर्दनाक मौत
बांसवाड़ा में तीसरी पत्नी के छोड़कर चले जाने पर खुद को आग के हवाले करने वाला युवक और पुलिस शिकायत.

Banswara News: राजस्थान के बांसवाड़ा जिले से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है. यहां एक युवक ने खुद को कमरे में बंद कर अपने आप को आग के हवाले कर दिया. इस घटना में युवक की दर्दनाक मौत हो गई. मिली जानकारी के अनुसार युवक का पत्नी से कुछ विवाद हुआ था. जिसके बाद वह उसे छोड़कर चली गई है. स्थानीय लोगों ने बताया कि खुद को आग के हवाले करने वाले युवक ने तीन शादियां की थी. लेकिन उसकी कोई शादी टिकी नहीं. पहली दो पत्नियां उसे छोड़कर जा चुकी थी. अब जब तीसरी ने भी उसे छोड़ दिया तो उसने खुद को आग के हवाले कर दिया. स्थानीय लोगों ने यह भी बताया कि युवक शराब का आदी था. नशे में भी उसने इस आत्मघाती कदम को अंजाम दिया.  

बांसवाड़ा के आनंदपुरी थाना क्षेत्र का मामला

मिली जानकारी के अनुसार यह घटना बांसवाड़ा जिले के आनंदपुरी थाना क्षेत्र के गंगड़तलाई कस्बे की है. यहां एक युवक ने पत्नी के बच्चों सहित घर से चले जाने से खफा होकर घर में खुद को बंद करके आग लगा ली. जिससे युवक की घर के अंदर ही मौत हो गई. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जानकारी ली.

घर से धुआं निकलने पर पड़ोसियों ने पुलिस को दी सूचना

जानकारी के अनुसार मृतक युवक सुभाष का पत्नी के साथ पारिवारिक कारणों के चलते कुछ विवाद हो गया था, जिस पर पत्नी बच्चों को लेकर कहीं चली गई. इससे खफा होकर युवक ने खुद को घर के अंदर बंद कर अंदर से कुंडी लगा दी. और बाद में पेट्रोल डालकर घर में आग लगा दी जिससे किसी को बचाने का मौका नहीं मिला जिससे युवक के अंदर जल कर मौत हो गई. पड़ोसियों ने घर के अंदर से धुंआ निकलते देखा तो पुलिस को सूचना दी. 

पत्नी ने पुलिस शिकायत में बताई ये वजह

पड़ोसियों में मिली सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को बचाने का प्रयास किया लेकिन वह पहले ही दम तोड़ चुका था. इधर पुलिस को दी रिपोर्ट में युवक की पत्नी ने विवाद का कारण बताते हुए बताया की उसके पति ने दो बार पहले भी शादी करके उनको छोड़ दिया और मुझको भी छोड़ कर किसी और को लाने की बात पर आए दिन विवाद करता था. इसी कारण उसने घर छोड़ने का फैसला किया था. वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. लोगों ने बताया कि युवक किराना का दुकान चलाता था. 

यह भी पढ़ें - बांसवाड़ा: कपड़े धो रही थी मां, घर में लगी अचानक आग से एक बच्चे की मौत, 3 ने भागकर बचाई जान

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close