विज्ञापन
Story ProgressBack

सिरोही में जब आमने सामने हुए वैभव गहलोत और लुंबाराम चौधरी, वायरल हो रहा दोनों प्रत्याशियों का वीडियो

जालोर सिरोही लोकसभा सीट सियासी तस्वीर काफी उलटी दिख रही है. यहां वैभव गहलोत और लुंबाराम चौधरी की मुलाकात की वीडियो वायरल हो रही है.

Read Time: 3 min
सिरोही में जब आमने सामने हुए वैभव गहलोत और लुंबाराम चौधरी, वायरल हो रहा दोनों प्रत्याशियों का वीडियो

Rajasthan News: लोकसभा चुनाव 2024 में राजस्थान में कांग्रेस और बीजेपी आमने सामने हैं. जहां दोनों ही तरफ के नेता अपनी-अपनी जीत के लिए पूरी ताकत झोंक रहे हैं. इतना ही नहीं दोनों ही नेता अपने-अपने प्रतिद्वदी को नीचा दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. चूरू सीट पर तो राहुल कास्वां और राजेंद्र सिंह राठौड़ दोनों ही एक दूसरे पर जुवानी जंग से पीछे नहीं हट रहे हैं. जबकि जालोर सिरोही लोकसभा सीट की बात करें तो यहां तस्वीर काफी उलट है. जालोर-सिरोही सीट पर कांग्रेस प्रत्याशी वैभव गहलोत और बीजेपी की ओर से लुंबाराम चौधरी मैदान में हैं.

दरअसल, रविवार (14 अप्रैल) को सिरोही में वैभव गहलोत और लुंबाराम चौधरी आमने-सामने नजर आए. दोनों ही अपने-अपने प्रचार अभियान के लिए क्षेत्र में घुम रहे थे. लेकिन दोनों रास्ते में एक ही जगह आमने-सामने हो गए. इसके बाद जो तस्वीर दिखी वह काफी दिल छू जाने वाली थी. इस घटना का वीडियो भी वायरल हो रहा है.

वैभव गहलोत ने लुंबाराम चौधरी के छुए पांव

सिरोही में सड़क पर जैसे ही वैभव गहलोत और लुंबाराम चौधरी आमने सामने हुए तो दोनों ही उम्मीदवार अपनी-अपनी गाड़ी से उतरे. इसके बाद वैभव गहलोत ने लुंबाराम चौधरी के पांव छुए और दोनों ने मुलाकात की. वह वक्त ऐसा था जहां दोनों ही उम्मीदवार अपनी राजनीतिक लड़ाई को भूल गए थे. और वैभव ने छोटे होने के नाते लुंबाराम के पांव छुए. वहीं लुंबाराम ने भी बड़े होने का फर्ज निभाया और वैभव को आशीर्वाद दिए और वह काफी खुश भी नजर आए. अब दोनों प्रत्याशियों का यह वीडियो वायरल हो रहा है.

आपको बता दें, वैभव गहलोत जालोर-सिरोही सीट से अपना किस्मत आजमा रहे हैं. जबकि लुंबाराम चौधरी पर बीजेपी ने इस बार भरोसा जताया है. लुंबाराम चौधरी एक स्थानीय नेता हैं और वह काफी समय से जालोर और सिरोही सीट की सियासत को देख रहे हैं. ऐसे में वैभव गहलोत का कद उनके सामने काफी छोटा है. लेकिन वैभव भी अपनी जीत दर्ज करने के लिए किसी तरह का कसर नहीं छोड़ रहे हैं. वह लगातार क्षेत्र में लोगों से मुलाकात कर रहे हैं. इतना ही नहीं वैभव का पूरा परिवार जालोर-सिरोही सीट पर डेरा डाले हैं. 

जालोर-सिरोही लोकसभा सीट पर दूसरे चरण में मतदान होना है. यहां 26 अप्रैल को मतदान किये जाएंगे. देखना यह है कि यहां जीत किसकी होती है. वैभव अगर यहां से जीत दर्ज करते हैं तो उनकी राजनीतिक करियर में पहली चुनावी जीत होगी.

य़ह भी पढ़ेंः करौली-धौलपुर लोकसभा सीट पर बीजेपी की बढ़ सकती है मुश्किलें, जानें आंकड़े और वजह

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close