विज्ञापन
Story ProgressBack

वैलेंटाइन डे पर सचिन पायलट को किसने बोला I Love U ! वायरल हो रहा वीडियो

14 फरवरी को वैलेंटाइन डे मनाया जाता है. वहीं, इस दिन सचिन पायलट गंगापुर सिटी पहुंचे थे. जहां उनका स्वागत दमदार तरीके से किया गया. जबकि उन्हें देखने के लिए एक जनसैलाब उमड़ पड़ा.

Read Time: 3 min
वैलेंटाइन डे पर सचिन पायलट को किसने बोला I Love U ! वायरल हो रहा वीडियो
कांग्रेस नेता सचिन पायलट

Sachin Pilot: राजस्थान में भले ही कांग्रेस की विधानसभा में हार हुई हो लेकिन सचिन पायलट का रुतबा और जनता के बीच प्यार कम नहीं हुआ है. इस बात का पता सचिन पायलट की उस भीड़ को देख के बता चलता है. जब वह किसी भी सभा या किसी भी कार्यक्रम में सरिक होते हैं. सचिन पायलट को चाहने वालों की संख्या इतनी तादाद में होती है जिसे देख कर लोग सकते में आ जाते हैं. सचिन पायलट अपने अंदाज के लिए भी जाने जाते हैं. एक नेता के तौर पर उनके भाषण को जहां सुने जाते हैं वहीं उनकी बॉडी लैंग्वेज को भी काफी पसंद किया जाता है. इसका नजारा राजस्थान के गंगापुर सिटी में 14 फरवरी को देखने को मिला.

14 फरवरी को वैलेंटाइन डे मनाया जाता है. वहीं, इस दिन सचिन पायलट गंगापुर सिटी पहुंचे थे. जहां उनका स्वागत दमदार तरीके से किया गया. जबकि उन्हें देखने के लिए एक जनसैलाब उमड़ पड़ा. इसे देखकर सचिन पायलट भी काफी खुश हुए और उन्होंने अलग अंदाज में लोगों को संबोधित किया. 

लोगों ने सचिन पायलट I Love You के नारे

सचिन पायलट जब गंगापुर सिटी में पहुंचे तो उनके स्वागत में हजारों की संख्या में लोग पहुंचे. वहीं, उन्हें देखने के बाद लोगों ने सचिन पायलट I Love You..सचिन पायलट I Love You के नारे के नारे जोर-जोर से लगाने लगे. सचिन पायलट ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें जनसैलाब और लोगों सचिन पायलट I Love You के नारों को सुना जा सकता है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है. 

14 फरवरी यानी वैलेंटाइन डे पर सचिन पायलट गंगापुर के कैमरी में श्री जगदीश धाम पहुंचे. यहां उनके चाहने वालों की भीड़ देख उनका उत्साह देखते ही बन रहा था. इनमें ज्यादातर युवा थे.

इससे पहले सचिन पायलट जयपुर में सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा से मिले. जहां सोनिया गांधी ने राजस्थान से राज्यसभा चुनाव के लिए नामांकन दाखिल किया. नामांकन दाखिल करते वक्त भी वह मौजूद थे. वहीं, जयपुर में राजस्थान के विधायकों के साथ एक बैठक भी रखी गई थी. जिसमें सचिन पायलट शामिल हुए और उन्होंने विधायकों को भी संबोधिक किया.

यह भी पढ़ेंः सोनिया गांधी के राजस्थान से राज्यसभा के लिए नामांकन पर पायलट का बड़ा बयान, बोले- लोकसभा में दिखेगा असर

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close