सांसद मन्नालाल रावत के बयान पर राजकुमार रोत ने क्यों कहा 'इतनी गंदी राजनीति मैंने कभी नहीं देखी'

उदयपुर में पैंथर अटैक को लेकर सांसद मन्नालाल रावत ने BAP पार्टी को जिम्मेदार ठहराने पर राजकुमार रोत ने अब अपनी प्रतिक्रिया दी है.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins

Rajasthan Politics: राजस्थान में 7 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव की ऐलान हो चुका है. ऐसे में सियासत शुरू हो गई है. अब नई सियासत उदयपुर के आदमखोर पैंथर पर शुरू हो गई है. दरअसल, उदयपुर जिले में गोगुंदा, सायरा और अब शहर के नजदीक बढ़गांव तहसील में पैंथर का आतंक शुरू हो गया है. बीते 19 सितंबर से शुरू हुआ पैंथर का अटैक अब भी जारी है जो पालतू पशु के अलावा इंसानों को निशाना बना रहा है. वन विभाग आदमखोर पैंथर को पकड़ने के लिए रेस्क्यू कर रही है. लेकिन अब इस पर प्रदेश में नेताओं के द्वारा राजनीति शुरू हो गई है.हाल ही में भारत आदिवासी पार्टी के कार्यकर्ता ने सोशल मीडिया पर पोस्ट डालकर पैंथर के हमले को साजिश बताया था. इस पर उदयपुर के सांसद मन्नालाल रावत ने फेसबुक पोस्ट के जरिए जवाब देते हुए लिखा कि

'आदमखोर पैंथर को कहीं भारत आदिवासी पार्टी राजनीतिक हथियार के रूप में जंगल में तो नहीं छोड़े...'
Advertisement

सांसद राजकुमार रोत ने दिया जवाब

सांसद मन्नालाल रावत के बयान पर अब बांसवाड़ा-डूंगरपुर सांसद राजकुमार रोत ने कहा है कि मैंने इतनी गंदी राजनीति कभी नहीं देखी है. ऐसी राजनीति करते हुए शर्म आनी चाहिए. उन्होंने कहा, गोगुंदा में आदमखोर पैंथर लगातार इंसान और पालतू जानवरों को शिकार बना रहा है. बीजेपी नेता जिम्मेदारी से दूर भागते हुए गंदी राजनीति कर रहे हैं. एक पैंथर को पार्टी का बता रहे हैं. प्रशासन ने एक पैंथर पकड़ा जो आदमखोर नहीं था जब बाप पार्टी के कार्यकर्ताओं ने ज्ञापन दिया कि पैंथर को पकड़ा जाए और मृतकों और घायलों को मुआवजा मिले. इसके लिए उन्होंने प्रदर्शन किया. लेकिन बीजेपी के लोगों ने 16 कार्यकर्ताओं पर मुकदमा दर्ज करवा दिया.

Advertisement

राजकुमार रोत ने कहा कि मन्नालाल रावत का मानसिक संतुलन बिगड़ गया है. वह किसी भी चीज के लिए BAP पार्टी को जिम्मेदार ठहरा रही है. हाल ही में प्रदेश में बारिश नहीं होने पर BAP पार्टी को उन्होंने जिम्मेदार ठहराया. जब बारिश हुई तो ज्यादा बारिश के लिए BAP पार्टी को जिम्मेदार ठहराया. यानी किसी को बुखार भी आ जाए तो इसकी जिम्मेदार BAP पार्टी को ठहरा कर गंदी राजनीति कर रहे हैं.

Advertisement

यह भी पढ़ेंः Udaipur Leopard: गोगुंदा से बाहर निकला आदमखोर, अब उदयपुर शहर के पास महिलाओं पर किया हमला, देखें- शिकार का वीडियो