विज्ञापन
Story ProgressBack

मंदिर जाते समय कार में पत्नी की संदिग्ध हालत में जल कर मौत, गाड़ी में बैठे पति को खरोंच तक नहीं आई

चलती कार के पिछले हिस्से में आग लगने से पत्नी की जलकर मौत हो गई है. वहीं पति को सिर्फ मामूली चोट आई है. पुलिस से पूछताछ में पता चला है कि मामला अभी संदिग्ध है. जांच के बाद ही कुछ भी स्पष्ट रूप से कहा जा सकता है.

Read Time: 3 min
मंदिर जाते समय कार में पत्नी की संदिग्ध हालत में जल कर मौत, गाड़ी में बैठे पति को खरोंच तक नहीं आई
कार के पिछली सीट में आग लगने से महिला की हुई मौत

Car Accident in Rajasthan: राजस्थान में पाली रोड पर गुरुवार (18 जनवरी) को एक बड़ा हादसा हुआ. जिसमें एक कार बुरी तरह से जल गया और उसमें एक महिला पूरी तरह से झुलस कर काल के गाल में समा गई. बताया जा रहा है कि कार में पति पत्नी सवार थे जो मंदिर जा रहे थे. लेकिन रास्ते में कार में आग लगी और पत्नी कार में झुलस गई. जबकि पति को ने जान बचा ली. दिलचस्प बात यह है कि कार में बाहर से आग नहीं लगी लेकिन पूरी कार अंदर से जल गई. वहीं पत्नी पूरी तरह से जलकर मर गई और पति को खरोंच तक नहीं आई. ऐसे में यह मामला पूरी तरह से संदिग्ध माना जा रहा है. पुलिस को अब तक यह पता नहीं चल पाया है कि कार में आग कैसे लगी.

पिछली सीट मिला महिला का जला शव 

खबरों के मुताबिक, कार के पिछले हिस्से में अचानक आग लगने से पति के सामने ही पत्नी जलकर राख हो गयी. वही मृत महिला के पति की जान बच गई. मामले की सूचना तत्काल आसपास के लोगों ने पुलिस को दी. जब आसपास के लोगों ने देखा तो उन्हें महिला का शव पिछली सीट पर गिरा हुआ दिखा.

आंजणा माता मंदिर के पास लगी आग 

वही महिला का शरीर पूरी तरह से जला हुआ था. कार में सवार पति को हल्की चोटे आने से उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. वहीं मृत महिला के पति अशोक पटेल का कहना है कि वह अपनी पत्नी रेखा पटेल को लेकर उसके पीहर खुंटाणी गांव जा रहा था. इस दौरान जैतपुर थाना अंतर्गत चेंडा गांव में आंजणा माता मंदिर के पास कार के पिछले हिस्से में अचानक आग लग गई और पत्नी आग की चपेट में आकर झुलस गई. 

पुलिस मामले को संदिग्ध मानकर कर रही जांच

कार में सवार महिला की बॉडी पूरी तरह झल गई. वही पति अशोक को मामूली चोटें आई हैं. जिसे बांगड़ अस्पताल लाया गया है. डॉक्टरों ने अशोक को ड्रिप चढ़ाई है उनका इलाज अभी भी जारी है.

घटना के दौरान कार में जिस तरह बॉडी मिली है. उसे देखकर पुलिस को मामला संदिग्ध लगा है. जिसके बाद पुलिस ने महिला के शव व कार को कब्जे में ले लिया है. वही मामले को लेकर FSL टीम घटनास्थल पहुँच गई है. और मामले में बारीकी से जांच कर रही है. 

इसे भी पढ़े: Pali Accident: पाली में भीषण सड़क हादसा, बच्चों से भरी स्कूल बस ट्रेलर से टकराई, दो की मौत 12 घायल

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close