विज्ञापन
Story ProgressBack

Pali Accident: पाली में भीषण सड़क हादसा, बच्चों से भरी स्कूल बस ट्रेलर से टकराई, दो की मौत 12 घायल

Pali Road Accident Update: स्कूल ट्रिप पर गुजरात से राजस्थान घुमने के लिए जा रहे बच्चों की बस पाली में दुर्घटना का शिकार हो गई. इस दौरान 12 बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए, जबकि 2 स्टॉफ मेंबर्स की मौत हो गई.

Read Time: 2 min
Pali Accident: पाली में भीषण सड़क हादसा, बच्चों से भरी स्कूल बस ट्रेलर से टकराई, दो की मौत 12 घायल
पाली में सड़क हादसे के बाद रेस्क्यू के दौरान की तस्वीर.

Rajasthan News: गुजरात से राजस्थान भृमण के लिए जा रही स्कूल बस अलसुबह हादसे का शिकार हो गई. बस अचाकर सड़क पर खड़े डामर से भरे ट्रक में पीछे से टकरा गई. इस हादसे में दो स्कूल स्टॉफ की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि 12 बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. घायलों को तुरंत बस से बाहर निकालकर सुमेरपुर, शिवगंज के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. वहीं गम्भीर घायलों को सिरोही अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. 

बस में सवार थे 52 लोग

सूचना के अनुसार, गुजरात के मेहसाणा से स्कूल बस में सवार होकर विद्यार्थियों का दल राजस्थान घूमने के लिए निकला था. बस में विधार्थी, शिक्षक और स्कूल के कुछ स्टॉफ मिलाकर करीब 52 जने थे. सुमेरपुर थाना अंतर्गत पालड़ी जोड़ के निकट ये हादसा हुआ. हादसा इतना दर्दनाक था कि बस के आगे का हिस्सा बुरी तरह से सृतिग्रस्त हो गया. वहीं, 12 से 15 बच्चे व स्टॉफ मेंबर घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए सुमेरपुर व शिवगंज भर्ती करवाया गया. गम्भीर घायलों को सिरोही रेफर किया गया.

हादसे के बाद लगा लंबा जाम

हादसे के दौरान हर तरफ चीख पुकार मच गई. घटना की सूचना मिलते ही सुमेरपुर व शिवगंज से पुलिस मौके पर पहुंची. मौके पर मौजूद कुछ वाहन चालकों ने पुलिसकर्मियों के साथ मिलकर बस में से बच्चों, शिक्षकों व स्टाफ को बाहर निकाला. डरे सहमें बच्चों व स्कूल के स्टाफ को अस्पताल में भर्ती करवाया गया. इधर घटना के दौरान हाइवे पर लंबा जाम लग गया. क्षतिग्रस्त वाहनों को क्रेन की सहायता से सड़क किनारे करवाकर यातायात सुचारू किया गया है.

ये भी पढ़ें:- 13 साल की बच्ची को दो बार घर से उठा ले गए बदमाश, गैंगरेप के बाद वापस छोड़ा, पीड़िता ने जहर खाकर दी जान

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close