विज्ञापन
Story ProgressBack

Jaipur News: देह व्यापार के लिए पश्चिम बंगाल से महिला को बुलाया जयपुर, खुद बनाना चाहता था संबंध; मना करने पर मार डाला

Jaipur News: जयपुर में चार दिन पहले हत्या कर महिला की लाश फेंकने के मामले में पुलिस ने खुलासा किया है. पुलिस ने हत्या के मामले में दो आरोपियों को अरेस्ट किया है.  

Read Time: 4 mins
Jaipur News: देह व्यापार के लिए पश्चिम बंगाल से महिला को बुलाया जयपुर, खुद बनाना चाहता था संबंध; मना करने पर मार डाला
जयपुर में महिला की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया.

Jaipur News: देह व्यापार के लिए भेजने से पहले शारीरिक संबंध बनाने से मना करने पर महिला से कहासुनी हो गई थी. गुस्से में गला दबाकर दोनों आरोपियों ने महिला की हत्या कर दी. पहचान छिपाने के लिए कुल्हाड़ी से वार कर चेहरा बिगाड़ दिया.पुलिस ने हत्या के मामले में दोनों आरोपियों को अरेस्ट कर वारदात में यूज वैन को जब्त किया है. पूछताछ में आरोपियों ने कालवाड़ इलाके में दो साल पहले भी इसी प्रकार एक युवती का मर्डर करने बात स्वीकार कर लिया. 

पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार 

DCP (वेस्ट) अमित कुमार ने बताया, “हत्या के मामले में आरोपी आशाराम स्वामी (50) निवासी कुचामन सिटी डीडवाना हाल गोविन्द सरोवर मंगलम सिटी के पास कालवाड रोड करधनी और राहुल अग्रवाल (30) निवासी महुवा दौसा हाल गणेश नगर मैन निवारू रोड करधनी को अरेस्ट किया है. रविवार सुबह करीब 6 बजे मंगलम सिटी के पास रोड किनारे न्यूड हालत में महिला की हत्या कर फेकी लाश मिली थी. पुलिस ने CCTV फुटेज के आधार पर हत्यारे के साथ महिला के पहचान के प्रयास शुरू किए.”  

आरोपियों ने हत्या की बात स्वीकार किया 

उन्होंने कहा, “वेस्ट की DST और थानों की 45 टीमों ने लाश फेंकने वाली गाड़ी को ढूंढ़ने के लिए CCTV फुटेज खंगाले. वारदात स्थल से आने-जाने वाली गाड़ियों के एंट्री-एग्जिट को देखकर 600 गाड़ियों को चिन्हित किया. वैन को चिह्नित कर पुलिस टीम बदमाशों तक जा पहुंची. पुलिस ने दोनों आरोपी आशाराम स्वामी और राहुल अग्रवाल को हिरासत में लेकर पूछताछ की. पूछताछ में आरोपियों के हत्या कर लाश ठिकाने लगाना स्वीकार करने पर अरेस्ट किया.” 

40 साल की महिला को देह व्यापार के लिए जयपुर बुलाया था 

पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि पश्चिम बंगाल से 40 साल की महिला को देह व्यापार के लिए जयपुर बुलाया था.   देह व्यापार के लिए भेजे के लिए महिला को अपने साथ ही रखा था. रविवार रात को निवारू रोड स्थित मकान पर दोनों आरोपियों ने शराब पार्टी की.  

महिला से शारीरिक संबंध बनाने का बना रहे थे आरोपी   

शराब पार्टी के बाद दोनों आरोपियों ने देह व्यापार से पहले उनके साथ शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाया.  विरोध करने पर गुस्से में आरोपियों ने महिला की गला दबाकर हत्या कर दी. पहचान छिपाने के लिए कुल्हाड़ी से चेहरे पर कई वार किए. गर्दन के पीछे और सामने की ओर भी वार कर गए. 

महिला की लाश गड्ढे में फेंक दिया 

हत्या करने के बाद लाश के दोनों पैर तौलिए से बांधे. दोनों ने हत्या के बाद कम्बलनुमा बेडसीट  गुदडी में महिला के शव को बांधा. देर रात कार में डालकर शव को मंगल सिटी के तरफ जाने वाली रोड पर गड्ढे फेंक दिया. लाश के पास ही एक प्लास्टिक के कट्‌टे में महिला के कपड़े, तकिया व खुन लगी बेडसीट डालकर फेंक निकल गए. 

2022 में भी युवती की हत्या की थी 

पुलिस पूछताछ में सामने आया कि साल 2022 में इसी तरह आरोपियों ने देह व्यापार में 19 साल की युवती की हत्या की थी उसे मामले में आसाराम राहुल सुनील और मनीशा इन्होंने मिलकर हत्या की थी, खास बात यह है कि आरोपी राहुल अग्रवाल और मनीषा दोनों सगे भाई बहन है और अपनी बहन की आंखों के सामने ही तीनों आरोपियों ने गैंगरेप किया

युवती का गैंगरेप किया था 

DCP (वेस्ट) अमित कुमार ने बताया- साल-2019 में झोटवाड़ा इलाके में आरोपी आशाराम स्वामी और राजपाल सिंह ने किडनैप कर एक युवती से गैंगरेप किया था.  मई-2022 में आरोपी आशाराम स्वामी, राहुल अग्रवाल और सुनील कुमार ने मालपुरा गेट इलाके में रहने वाली युवती से गैंगरेप किया.  विरोध करने पर तीनों आरोपी उसका हत्या करने की मंशा कर रखी थी.  दोनों मामलों में आरोपी को आशाराम को मालपुरा ओर झोटवाड़ा अरेस्ट कर जेल भेज चुका है. 

यह भी पढ़ें:राजस्थान में ERCP को लेकर बड़ी बैठक, सचिवालय पहुंचे सीएम भजनलाल शर्मा


 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Rajasthan News: डीग में दो युवकों ने घर में घुसकर लड़की के साथ किया गैंगरेप, शोर मचाने पर दी जान से मारने की धमकी
Jaipur News: देह व्यापार के लिए पश्चिम बंगाल से महिला को बुलाया जयपुर, खुद बनाना चाहता था संबंध; मना करने पर मार डाला
Railways will make big changes from July 1, there will be change in timings of trains
Next Article
रेलवे 1 जुलाई से करेगा बड़ा बदलाव, बदले समय से चलेंगी ट्रेनें
Close
;