जयपुर के होटल में ब्यावर की विवाहिता ने की खुदकुशी, सुसाइड नोट में लिखा- I Love you, I Miss You

Jaipur Crime News: राजस्थान की राजधानी जयपुर से इस वक्त की एक बड़ी हैरान करने वाली खबर सामने आई है. यहां एक होटल में विवाहिता का शव फंदे से लटका मिला है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Suicide in Jaipur Hotel: होटल के कमरे में सुसाइड... हैरान करने वाली यह खबर राजस्थान की राजधानी जयपुर से सामने आई है. जहां बुधवार दोपहर बाद सिंधी कैंप इलाके में स्थित एक होटल के कमरे में विवाहिता का शव फंदे से लटका मिला. मामले की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस छानबीन में जुट गई है. शुरुआती जानकारी में यह बात सामने आई कि विवाहिता ब्यावर की रहने वाली थी. हालांकि उसने खुदकुशी क्यों की, इस बात की जानकारी अभी सामने नहीं आई है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. 

सिंधी कैंप स्थित होटल जय मंगल पैलेस में महिला ने की खुदकुशी

दरअसल जयपुर के सिंधी कैंप इलाके में स्थित जय मंगल पैलेस होटल में एक महिला की लाश फंदे से लटकी होने की खबर मिलते ही सनसनी फैल गई. होटल के गेस्ट रजिस्टर से मिली जानकारी से महिला की पहचान ब्यावर की अंजलि के रूप हुई है. अंजलि ने कपड़े का फंदा बनाकर सुसाइड किया. सूचना मिलने पर जालूपुरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची. एफएसएल टीम को भी मौके पर बुलाया गया है. 

सुसाइड नोट में लिखा- I Love you, I Miss You

बताया जा रहा है कि महिला कल 10:30 बजे होटल पहुंची थी. पुलिस ने बताया कि महिला के पास से एक मोबाइल और सुसाइड लेटर बरामद हुआ है. सुसाइड लेटर में महिला ने अपने बच्चों को आई लव यू, आई मिस यू और उनका ख्याल रखने की बात लिखी है. बताया जा रहा है कि महिला का पीहर पक्ष गुजरात का हिम्मतनगर है वही ससुराल पक्ष ब्यावर में रहता है.

होटल के कमरे में फंदे से इस तरह लटकी मिली ब्यावर की विवाहिता की लाश.

पुलिस ने परिजनों को दी जानकारी, जयपुर पहुंच रहे परिजन

घटना की बात पुलिस ने शव को मोर्चरी मे रखवा दिया है. परिजनों को भी इसकी जानकारी दे दी है.अब परिजन जयपुर के लिए रवाना हो चुके हैं परिजनों के आने के बाद शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंपा जाएगा.

यह भी पढ़ें - विदेशी महिला को 300 के नकली जेवर 6 करोड़ में बेचने वाला जयपुर का शातिर गिरफ्तार, हरिद्वार में छिपकर बैठा था आरोपी

Advertisement