विज्ञापन
Story ProgressBack

Loan की EMI को लेकर प्रताड़ित की गई महिला आई डिप्रेशन में, कूंए में कूदकर दे दी जांन

राजस्थान में रिकवरी एजेंटों से परेशान होकर महिला ने सुसाइड कर लिया है. पीड़ित परिवार ने एसपी से आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग उठाई.  

Read Time: 2 mins
Loan की EMI को लेकर प्रताड़ित की गई महिला आई डिप्रेशन में, कूंए में कूदकर दे दी जांन
प्रदर्शन के दौरान की तस्वीर

Sikar Woman Death due to Loan: राजस्थान में लोन न चुका पाने पर कंपनी द्वारा प्रताड़ित किए जाने का मामले आजकल खूब सामने आने लगा है. सीकर के धोद थाना इलाके में बीते दिनों महिला द्वारा रिकवरी एजेंट से परेशान होकर सुसाइड करने के मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई. इसकी वजह से अब यह मामला लगातार तूल पकड़ता जा रहा है. मामले को लेकर आज भीमसेना के बैनर तले परिजन व अन्य सामाजिक संगठनों के लोग एसपी ऑफिस पहुंचे.

परेशान महिला ने कुंए में कूदकर दी जांन

भीम सेना के एडवोकेट अनिल ने बताया कि 30 अप्रैल को धोद कस्बे की रहने वाली गीता देवी के घर पर लोसल स्थित प्राइवेट माइक्रो फाइनेंस कंपनी के आधा दर्जन एजेंट आए थे. जिन्होंने लोन की किश्त के चलते गीता देवी को प्रताड़ित किया. जिससे परेशान होकर गीता देवी ने पड़ोस में स्थित कुंए में कूदकर आत्महत्या कर ली.

अश्वासन पर भी नहीं हुई कार्रवाई

एडवोकेट ने बताया कि घटना के बाद हमने 2 दिन तक धोद थाने के बाहर फाइनेंस कंपनी से जुड़े लोगों को गिरफ्तार करने सहित अन्य मांगों को लेकर धरना दिया. लेकिन इस दौरान हमने अधिकारी के कहने पर धरना समाप्त कर दिया, क्योंकि उन्होंने हमें 7 दिन में कार्रवाई का आश्वासन दिया. लेकिन आज 7 दिन का समय बीत चुका है और मामले में कंपनी से जुड़े किसी भी शख्स की गिरफ्तारी नहीं हुई.

पीड़ित पक्ष ने की गिरफ्तारी की मांग

एडवोकेट अनिल ने बताया कि आज हमने जिला पुलिस अधीक्षक से मिलकर मामले के जांच अधिकारी को बदलने की मांग की है. हमारी मांग है कि मामले में जो भी नामजद आरोपी है उन्हें जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए. भीम सेना के पदाधिकारी ने मामले में जल्द उचित कार्रवाई नहीं होने पर जिला कलेक्ट्रेट के बाहर धरना देने की चेतावनी दी है.

ये भी पढ़ें- अजमेर में बैंक कर्मियों का अमानवीय चेहरा: मौत से जूझ रहे युवक को घर से निकाला, सामान बाहर फेंका

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
घर पर खेल रहा 3 साल का बच्चा अचानक हुआ गायब, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात
Loan की EMI को लेकर प्रताड़ित की गई महिला आई डिप्रेशन में, कूंए में कूदकर दे दी जांन
Major accident in Jhalawar, 3 including father-in-law and son-in-law riding a bike died due to car collision
Next Article
Jhalawar Accident: झालावाड़ में बड़ा हादसा, कार की टक्कर से बाइक सवार ससुर-दामाद सहित 3 की मौत
Close
;