विज्ञापन
Story ProgressBack

अजमेर में बैंक कर्मियों का अमानवीय चेहरा: मौत से जूझ रहे युवक को घर से निकाला, सामान बाहर फेंका

अजमेर में बैंक लोन की किस्त न जमा करने पर कर्मचारियों ने लकवाग्रस्त मरीज को खाट समेत बाहर पटक दिया.

अजमेर में बैंक कर्मियों का अमानवीय चेहरा: मौत से जूझ रहे युवक को घर से निकाला, सामान बाहर फेंका
मौत से जूझ रहे युवक को घर से निकाला

राजस्थान के अजमेर में एक प्राइवेट बैंक के कर्मचारियों का अमानवीय चेहरा सामने आया है. बैंक लोन की किस्त न जमा करने पर कर्मचारियों ने लकवाग्रस्त मरीज को खाट समेत बाहर पटक दिया. साथ ही नोटिस चस्पा करते हुए मकान पर कब्जा कर लिया. घटना के बाद स्थानीय लोगों ने नाराजगी जाहिर की.

2020 में बैंक से लिया था लोन

जानकारी के अनुसार, सोमवार को पूर्व सरपंच चंद्रभान गुर्जर मरीज को अजमेर कलेक्टर डॉ भारती दीक्षित के पास लेकर पहुंचे. उन्होंने बैंक की इस कार्य प्रणाली पर नाराजगी जताते हुए बैंक कर्मचारियों के खिलाफ नियम अनुसार कार्रवाई करने की मांग की. बताया कि दौराई कंचन नगर के रहने वाले जगदीश बाकोलिया ने  2020 में आदित्य बिरला कैपिटल बैंक से 80 हजार रुपए का व्यावसायिक लोन लिया था. 

लकवा मारने से बिगड़ गई हालात

30 सितंबर 2021 को उसने दूसरे बैंक में लोन ट्रांसफर करवा लिया. 30 सितंबर 2023 को उस पर कहर टूट पड़ा और वह लकवा ग्रस्त हो गया और चलने फिरने से मोहताज होने से व्यवसाय चौपट हो गया और बैंक की किस्त समय पर नहीं जमा हो सकी. हालात ऐसी हो गई कि वह असहाय होकर और मौत से संघर्ष करने लगा. 

किस्त न जमा करने पर बार फेंका

जगदीश के परिजनों ने बैंक कर्मचारियों से कुछ समय बाद बैंक की किस्त जमा करने की गुहार लगाई. बैंक कर्मचारियों का दिल नहीं पसीजा. बैंक कर्मचारियों ने जगदीश सहित पूरे परिवार को घर के समान सहित बाहर पटक दिया. अब जिला कलेक्टर डॉक्टर भारती दीक्षित ने पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए नियम अनुसार जाँच करने की बात कही है.

यह भी पढे़ं- पति ने पैसा खर्चकर पढ़ाया, लग गई सरकारी नौकरी; अब कलेक्टर बनने के लिए पत्नी मांग रही तलाक

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
NEET-UG Result 2024: रिवाइज्ड रिजल्ट में राजस्थान का दबदबा, 17-परफेक्ट स्कोरर्स में राजस्थान के चार
अजमेर में बैंक कर्मियों का अमानवीय चेहरा: मौत से जूझ रहे युवक को घर से निकाला, सामान बाहर फेंका
Village social media influencer Deepa died due to snake bite, the family members did this carelessly before treating her!
Next Article
गांव की सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर दीपा की सांप काटने से मौत, परिजनों ने इलाज से पहले की यह लापरवाही!
Close
;