विज्ञापन

Foreigner Rape Case: सनातन धर्म के नाम पर विदेशी महिला को रिझाया, फिर कर डाला रेप

विदेशी महिला को वकील ने अपनी पहली शादी के बारे में नहीं बता रखा था. जब भी वो विदेशी महिला से बातें करता था तो उसे भारत की संस्कृति और सनातन धर्म के बारे में बताता था.

Foreigner Rape Case: सनातन धर्म के नाम पर विदेशी महिला को रिझाया, फिर कर डाला रेप
प्रतीकात्मक तस्वीर.

Rajasthan News: राजस्थान के अजमेर जिले में रहने वाले एक वकील पर अमेरिकी महिला ने तीन अलग-अलग होटल में रेप करने का आरोप लगाया है. इस संबंध में एनओजी की मदद से बूंदी में जीरो एफआईआर दर्ज की गई थी, जिसे तुरंत ही अजमेर ट्रांसफर कर दिया गया. अब अजमेर की सिविल लाइन्स थाना पुलिस इस केस की जांच कर रही है. जांच अधिकारी सीओ नेमीचंद ने शुक्रवार को पीड़ित महिला के कोर्ट में बयान दर्ज कराए हैं, जिसमें उसने कई महत्वपूर्ण जारी साझा की है.

अपनी पत्नी-बच्चे को कजिन सिस्टर कहकर मिलवाया

जांच अधिकारी नेमीचंद ने बताया कि आरोपी वकील ने विदेशी महिला को अजमेर के फवारा चौराहा स्थित दो होटल और सावित्री कॉलेज के सामने होम स्टे में ठहराया था, जहां उसका रेप किया गया. पीड़ित महिला के साथ जाकर पुलिस सभी घटना स्थलों की तस्दिक कर चुकी है और मौके से एफएसएल जांच भी कराई गई है. पीड़िता ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि आरोपी वकील मानव सिंह राठौड़ ने शादी का झांसा देकर उसे अमेरिका से अजमेर बुलाया था. यहां पहुंचते ही उसने महिला से शारीरिक संबंध बनाए, और फिर मंदिर ले जाकर उससे नकली शादी कर ली. लेकिन वो उसे अपने घर नहीं ले गया. जब विदेशी महिला बार-बार जिद करने लगी तो वकील उसे अपने घर लेकर गया, जहां उसने अपनी पत्नी और 11 साल के बेटे से 'कजिन सिस्टर' बताकर मिलवाया.

'भारतीय संस्कृति और सनातन धर्म से हुई प्रभावित'

विदेशी महिला को वकील ने अपनी पहली शादी के बारे में नहीं बता रखा था. जब भी वो विदेशी महिला से बातें करता था तो उसे भारत की संस्कृति और सनातन धर्म के बारे में बताता था. यहां की ट्रेडिशनल शादी, मान मनुहार और तीज त्यौहार के बारे में जानकारी देता था. इन त्योहारों की फोटो और वीडियो भी उसे वॉट्सऐप के जरिए भेजा करता था. इसी सबसे वह प्रभावित हो गई और वकील से शादी करने के लिए अमेरिका से अजमेर आ गई. हालांकि सोशल मीडिया के जरिए हुए दोस्ती एक तरफा प्यार साबित हुई. जैसे ही महिला को पता चला कि आरोपी वकील पहले से शादीशुदा है और उसने सिर्फ दिखावे के लिए उससे शादी की है तो उसने पुलिस में शिकायत करने का फैसला किया.

'नर्स की नौकरी छोड़ी, मकान बेचकर आई भारत'

विदेशी महिला ने अजमेर के वकील मानव सिंह राठौड़ के खिलाफ बूंदी में जीरो एफआईआर दर्ज कराई. एफआईआर में विदेशी महिला ने बताया, 'मैं 3 जुलाई को अमेरिका से दिल्ली आई थी और फिर वहां से जयपुर पहुंची थी. जयपुर में मानव ने मुझे रिसीव किया और वहीं के एक होटल में ठहराया. वहां उसने मेरा रेप किया. मैं उसके लिए अमेरिका में अपनी नर्स की नौकरी छोडकर आई और अपना मकान तक बेच दिया. लेकिन उसने नसीराबाद के एक मंदिर में अपने दोस्तों के सामने मुझसे दिखावटी शादी की. बाद में मुझे पता चला कि आरोपी वकील पहले से ही शादीशुदा है. उसका 11 साल का बेटा है और पत्नी गर्भवती है.'

ये भी पढ़ें:- LoC पर भारतीय सेना ने BAT के हमलों को किया नाकाम, 1 आतंकी मारा, 3 जवान घायल

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Rajasthan: श्रीसांवलिया सेठ के दान पात्र से निकले नोटों को गिनने में लगे पांच दिन, जानें कितने करोड़ चढ़ावे में आया
Foreigner Rape Case: सनातन धर्म के नाम पर विदेशी महिला को रिझाया, फिर कर डाला रेप
ACB took swift action in four districts in Rajasthan, inspector, patwari, constable and doctor arrested
Next Article
राजस्थान में ACB ने चार जिलों में किया ताबड़तोड़ एक्शन, पकड़े गए इंस्पेक्टर, पटवारी, कांस्टेबल और डॉक्टर
Close