विज्ञापन

दादी के साथ उठेगी पोते की अर्थी, एक गलती से चली गई दो लोगों की जान

राजस्थान के पाली में गलत इलाज से जहां युवक की मौत हो गई. वहीं सदमे से दादी की भी जान चली गई. जबकि दूसरी ओर पुलिस झोलाझाप डॉक्टर के खिलाफ मामला दर्ज करने से इनकार कर दिया.

दादी के साथ उठेगी पोते की अर्थी, एक गलती से चली गई दो लोगों की जान
पाली में पोते और दादी की मौत

Rajasthan News: राजस्थान के पाली जिले के सिरियारी थाना क्षेत्र के अंतर्गत जोजावर गांव मे झोलाछाप डॉक्टर के गलत इंजेक्शन ने एक 11वीं के छात्र की जान ले ली. गलत इंजेक्शन लगाने से 17 वर्षीय युवक की पहले तबीयत बिगड़ी, वहीं जब उसे इलाज के लिए तुरंत अस्पताल ले जाया जा रहा था, तो अस्पताल पहुंचने से पहले ही युवक ने दम तोड़ दिया. जबकि दूसरी तरफ युवक की मौत का समाचार जैसे ही उसकी दादी को मिला तो उन्हें ऐसा सदमा लगा कि सदमे ने उनकी जान ले ली. वहीं जब परिजन झोलाझाप डॉक्टर के खिलाफ रिपोर्ट लिखाने गए तो पुलिस ने मामला दर्ज करने से इनकार कर दिया.

सूचना के अनुसार गुड़ा केशरसिंह (जोजावर) निवासी  गोविंद की तबियत खराब होने पर परिजन उसे लेकर इलाज के लिए झोलाछाप डॉक्टर के पास पहुंचे. जहां 17 वर्षीय गोविंद को झोलाझाप डॉक्टर ने इंजेक्शन लगाया, जिसके बाद परिजन गोविंद को लेकर घर आ गए. लेकिन घर पहुंचने के बाद गोविंद की तबीयत और ज्यादा खराब हो गई. आनन-फानन में गोविंद को लेकर परिजन सरकारी अस्पताल पहुंचे. लेकिन वहां डॉक्टरों ने गोविंद की हालत देख पाली रैफर कर दिया. लेकिन बांगड अस्पताल ट्रॉमा वार्ड में डॉक्टरों ने गोविंद को मृत घोषित कर दिया. इसके बाद गोविंद का शव पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवाया गया.

पुलिस ने झोलाझाप डॉक्टर के खिलाफ नहीं दर्ज किया मामला

परिजनों का आरोप है कि घटना के बाद झोलाछाप डॉक्टर की रिपोर्ट लिखवाने जोजावर पुलिस चौकी पहुंचे, जहां चौकी में तैनात चौकी प्रभारी ने रिपोर्ट लेने से मना कर दिया. इसके बाद सिरियारी पुलिस थाने गए, लेकिन वहां भी थाने में तैनात एएसआई ने रिपोर्ट के लिए मना कर दिया. रिपोर्ट नहीं लिखने के बाद परिजन और ग्रामीणों ने जोजावर पुलिस चौकी के बाहर धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया. वहीं चौकी और थाने में कार्यरत एएसआई को हटाने की बात पर अड़ गए. मामला गरमाया तो सिरियारी SHO गीता जोजावर पहुंच समझाइस की गई. इसके बाद परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज किया गया, काफी समझाइस के बाद परिजनों व ग्रामीणों ने धरना समाप्त किया .

पोते के साथ उठेगी दादी की अर्थी

अस्पताल में डॉक्टरों के मृत घोषित करने बाद परिजनों ने परिवार के अन्य सदस्यों को सूचना दी. वहीं पोते की मौत का सुनते ही दादी चंद्रादेवी देवासी की भी मौत हो गयी. ऐसे में एक साथ परिवार पर दुःखों का पहाड़ टूट गया, गमगीन माहौल में शनिवार को दादी पोते का अंतिम संस्कार किया जाएगा.

यह भी पढ़ेंः राजस्थान में मानवता शर्मसार: मामा ने ढाई साल की भांजी से की रेप की कोशिश, मां ने रंगे हाथ पकड़ा

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
मंहगे शौक ने बनाया शातिर चोर, दिन में नौकरी-रात में रेकी, कई जिलों में ऐसे गायब करता था बाइक
दादी के साथ उठेगी पोते की अर्थी, एक गलती से चली गई दो लोगों की जान
Dholpur News On Rishi Panchami four girls downing in overflowing Parvati river
Next Article
Dholpur News: ऋषि पंचमी पर उफनती पार्वती नदी में बहीं चार लड़कियां, पल भर में ही गहरे पानी में हो गईं लापता
Close