विज्ञापन
Story ProgressBack

छोटे भाई ने संपत्ति हड़पने का लगाया था आरोप, जोधपुर के डॉक्टर ने जहर खाकर दी जान, 3 दिन पहले मनाया था बर्थ-डे

Jodhpur Doctor Suicide: राजस्थान के जोधपुर जिले में एक सीनियर डॉक्टर की संदिग्ध हालात में मौत हो गई है. आशंका जताई जा रही है कि उन्होंने सल्फाश खा लिया था. मामले में सूचना पर पुलिस छानबीन में जुटी है. इधर डॉक्टर की मौत से परिवार में मातम पसरा है.

Read Time: 2 min
छोटे भाई ने संपत्ति हड़पने का लगाया था आरोप, जोधपुर के डॉक्टर ने जहर खाकर दी जान, 3 दिन पहले मनाया था बर्थ-डे
जोधपुर के डॉक्टर तरुण. (फाइल फोटो)

Jodhpur Doctor Suicide: छोटे भाई द्वारा संपत्ति हंड़पने का आरोप लगाए जाने से आहत एक सीनियर डॉक्टर ने जहर खाकर अपनी जान दे दी. मामला राजस्थान के जोधपुर जिले से सामने आया है. जहां जोधपुर शहर के एयरपोर्ट थाना क्षेत्र में रहने वाले डॉक्टर तरुण कुमार की शनिवार सुबह संदिग्ध हालात में मौत हो गई. डॉक्टर के सल्फाश खाने की आशंका जताई गई है. मौत का कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही पता लग पाएगा. एयरपोर्ट थाना पुलिस ने बताया कि डिफेंस लैब क्षेत्र में रहने वाले एक डॉक्टर तरुण कुमार की सुबह मृत्यु होने की जानकारी मिली. बाद में पुलिस मथुरा दास माथुर अस्पताल  पहुंची.

मामले की छानबीन में जुटी जोधपुर पुलिस

एयरपोर्ट थाना पुलिस अधिकारी हनुमान सिंह ने बताया कि  मृतक डॉक्टर तरुण के भाई की तरफ से पुलिस को रिपोर्ट दी गई है. जिसमें बताया गया है कि डॉक्टर को शुगर की बीमारी थी, और शुगर की गोली लेने के बदले पास में पड़ी कोई अन्य गोली खाने से उसकी तबीयत बिगड़ गई. जिसके बाद उसकी पत्नी  अस्पताल लेकर गई. लेकिन मथुरा दास माथुर अस्पताल में इलाज के दौरान डॉक्टर की मौत हो गई. फिलहाल पुलिस ने मर्ग का  मामला दर्ज कर जांच शुरू की है.

बताया जाता है कि डॉक्टर तरुण उम्मेद अस्पताल में सीनियर रेजिडेंट के पद पर कार्यरत थे. उनकी पत्नी डिफेंस लैब में साइंस्टिस्ट के पद पर कार्यरत है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार डॉक्टर तरुण ने तीन दिन पहले ही अपना बर्थ-डे सेलिब्रेट किया था. 

 
भाई से चल रहा था विवाद, तीन दिन पहले ही दर्ज हुई थी FIR

डॉ तरुण के परिचितों ने बताया कि तीन दिन पहले ही उन्होंने अपना जन्मदिन मनाया था. और वह मूल रूप से भीनमाल के रहने वाले थे. बताया जा रहा है. तरुण और उनके  भाई  के बीच में संपत्ति को लेकर विवाद चल रहा है. और पिछले दिनों  भीनमाल थाने में इसी विवाद को लेकर डॉक्टर के भाई  ने मामला भी दर्ज करवाया है . जिसमें पुश्तैनी जमीन को हड़पने का आरोप लगाया गया है.  इस मामले की  रिपोर्ट दर्ज होने के बाद से डॉक्टर तरुण तनाव में थे.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close