विज्ञापन

जब हाई वोल्टेज बिजली के पोल पर चढ़ा युवक, उतारने में पुलिस के छूटे पसीने

Youth Climbed on Pole: राजस्थान में एक युवक जमीन विवाद को लेकर अपनी जांन की चिंता किए बगैर हाई वोल्टेज पोल चढ़ गया. 

जब हाई वोल्टेज बिजली के पोल पर चढ़ा युवक, उतारने में पुलिस के छूटे पसीने
दौसा में पोल पर चढ़े युवक की तस्वीर

Climbed on High Voltage Pole: राजस्थान के दौसा जिले से एक मामला सामने आया जहां युवक अपनी जांन को हथेली पर लेकर बिजली के पोल पर चढ़ गया. यह मामला मेहंदीपुर बालाजी इलाके में कृषि की जमीन पर रास्ते के विवाद को लेकर हुआ, जब युवक हाई वोल्टेज पोल पर एक युवक चढ़ गया. युवक ने हाई वोल्टेज ड्रामा करते हुए सुसाइड की धमकी दी. मामला सामने आने के बाद इसकी चर्चा सोशल मीडिया पर खूब हो रही है. यह मामला रविवार को मेहंदीपुर बालाजी इलाके के गांव करोड़ी से सामने आई. जहां युवक फिल्मी अंदाज में हाईटेंशन लाइन के खंभे पर चढ़ गया.

खंभे पर युवक के चढ़ने की सूचना मेहंदीपुर बालाजी थाना मिलते ही पुलिस और प्रशासन में हड़कम्प मच गया. इधर मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी अनहोनी की आशंका के चलते बिजली सप्लाई बंद कारवाई. उस युवक को काफी देर की कड़ी मशक्कत के बाद समझा-बुझाकर नीचे उतारा जा सका. 

क्यों चढ़ा पोल पर युवक!

मेहंदीपुर बालाजी थाने के ड्यूटी पर तैनात हेड कांस्टेबल दीपक सिंह ने बताया कि बन्नूलाल और दीपेन्द्र आदि के बीच पिछले काफी समय से जमीनी विवाद चला आ रहा है. एक पक्ष ने खेत पर आवाजाही के लिए रास्ता निकलवाकर उसमें मोरम डालकर रास्ता निर्माण का काम हो रहा था. इधर दूसरे पक्ष ने इसका लगातार विरोध करता आ रहा है. इसी विवाद के चलते आज दूसरे पक्ष का एक आदमी हाईटेंशन बिजली लाइन के खंभे पर चढ़ गया और करंट से सुसाइड की धमकी देने लगा.

पुलिस ने 5 लोगों को लिया हिरासत में

मेहंदीपुर बालाजी थाने के एएसआई जयदेव ने बताया कि रास्ता निर्माण बंद कराने के बात पर झगड़ा होने की संभावना के चलते वहां पहुंचा. युवक के हाई टेंशन पोल पर चढ़ने से पहले वहां मौजूद था. लेकिन पुलिस से नजरें बचा कर वह बाद में हाई टेंशन पल पर जा चढ़ा. इसके बाद अनहोनी की आशंका के चलते पुलिस ने तुरंत बिजली सप्लाई बंद कराई. बहुत मुश्किल से युवक को समझाकर खंभे से नीचे उतरवाया. इस मामले में पुलिस ने महेन्द्र, दीपेन्द्र व बन्नू लाल सहित पांच लोगों को हिरासत में लिया है.

ये भी पढ़ें- मुक्ति धाम से चोरी हुई महिला की अस्थियां, राजस्थान से सामने आया ये चौंका देने वाला मामला

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
जयपुर के मंदिर में जागरण में चाकूबाजी, 8 घायलों को SMS में कराया भर्ती, राजधानी में देर रात गरमाया माहौल
जब हाई वोल्टेज बिजली के पोल पर चढ़ा युवक, उतारने में पुलिस के छूटे पसीने
CM BhajanLal Sharma reprimanded officers after complaint of man in Bharatpur
Next Article
भरतपुर में CM भजनलाल ने बुजुर्ग की समस्या सुन अधिकारी को लगाई फटकार, कहा- थोड़ी संवेदना रखो
Close