Rajasthan: जयपुर में बेडशीट से फंदा लगाकर युवक ने की आत्महत्या, वॉट्सऐप स्टेटस पर लगाया आखिरी वीडियो

मृतक नवदीप के परिजनों का कहना है कि सुसाइड वीडियो नोट को उसने अपने वॉट्सऐप स्टेटस पर लगाया था. जैसे ही परिजनों ने वॉट्सऐप पर यह वीडियो देखा तो उनके होश उड़ गए.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Rajasthan News: राजस्थान की राजधानी जयपुर में एक युवक ने बेडशीट से फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया. यह आत्मघाती कदम उठाने से पहले उसने अपने फोन में एक वीडिया बनाया था, जिसमें उसने अपने गांव के ही एक लड़के पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया था. 18 सेकेंड के इस वीडियो में युवक ने कहा, 'मैं आत्महत्या कर रहा हूं, जिसका जिम्मेदार राजेश शर्मा है.'

चाचा ने थाने में दर्ज कराई एफआईआर

पुलिस ने बताया कि मृतक युवक की पहचान गंगापुर सिटी के बालाघाट निवासी नवदीप सिंह चौहान के रूप में हुई है. नवजोत मानसरोवर स्थित नारायण विहार के एक फार्म हाउस में रहकर बजरी रॉयल्टी का काम करता था. लेकिन 17 जुलाई को उनसे सुसाइड कर लिया. अब मृतक के चाचा ने इस वीडियो के आधार पर मानसरोवर थाने में जाकर आरोपी राजेश के खिलाफ अपने भतीजे को आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज करवा दिया. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

वॉट्सऐप स्टेटस पर लगाया था वीडियो

मृतक नवदीप के परिजनों का कहना है कि सुसाइड वीडियो नोट को उसने अपने वॉट्सऐप स्टेटस पर लगाया था. जैसे ही परिजनों ने वॉट्सऐप पर यह वीडियो देखा तो उनके होश उड़ गए. उसके बाद नवदीप को लगातार कॉल किया, लेकिन मोबाइल पर रिंग जाने के बाद भी फोन नहीं उठा रहा था. तब नवदीप के एक दोस्त को फोन करके तुरंत उसके पास जाने के लिए कहा गया. जब वो चेक करने के लिए फार्म हाउस पहुंचा तो सुसाइड का पता चला और उसने नवदीप के घर पर जानकारी दी.

ये भी पढ़ें:- बारिश के कारण रणथंभौर में फंसे 100 से ज्यादा लोग, जंगल के रास्ते 15 को बचाया, 85 अभी भी अटके

Advertisement

Topics mentioned in this article