विज्ञापन

बीजेपी प्रभारी राधा मोहन दास अग्रवाल के लिए यूथ कांग्रेस मांगा चंदा, प्रदेश में गरमा सकती है सियासत

यूथ कांग्रेस के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने राधा मोहन दास अग्रवाल के विरोध और उनसे माफी मंगवाने के लिए अलग रास्ता अख्तियार किया है. अब यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ता राधा मोहन दास के लिए चंदा मांगते दिख रहे हैं.

बीजेपी प्रभारी राधा मोहन दास अग्रवाल के लिए यूथ कांग्रेस मांगा चंदा, प्रदेश में गरमा सकती है सियासत
यूध कांग्रेस का प्रदर्शन

Rajasthan Politics: राजस्थान में बीजेपी प्रभारी राधा मोहन दास अग्रवाल को लेकर प्रदेश की राजनीति में उबाल मचा है. राधा मोहन दास लगातार कांग्रेस नेताओं के खिलाफ बयान दे रहे हैं. वहीं कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं के खिलाफ उनकी टिप्पणी अब गले का फांस बन रही है. राधा मोहन दास अग्रवाल से माफी मंगवाने के लिए यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने मोर्चा खोल दिया है. ऐसे में जहां बीजेपी प्रभारी का न केवल विरोध जताया जा रहा है, बल्कि उनके काफिले को काला झंडा दिखाकर रोका जा रहा है.

अब यूथ कांग्रेस के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने राधा मोहन दास अग्रवाल के विरोध और उनसे माफी मंगवाने के लिए अलग रास्ता अख्तियार किया है. अब यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ता राधा मोहन दास के लिए चंदा मांगते दिख रहे हैं.

बीजेपी कार्यालय भेजेंगे चंदा

बीजेपी के प्रदेश प्रभारी राधा मोहन दास अग्रवाल की ओर से कांग्रेस नेताओं के खिलाफ की गई टिप्पणी के बाद से लगातार यूथ कांग्रेस की ओर से विरोध किया जा रहा है. कोटा में भी 30 अगस्त को यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने अनोखे अंदाज में बीजेपी के प्रदेश प्रभारी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया. यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने शहर के तलवंडी चौराहे पर एकत्रित होकर लोगों से चंदा मांगते नजर आए. कार्यकर्ताओं ने लोगों को बताया कि वह चंदा से इकट्ठी हुई राशि को बीजेपी कार्यालय भेजेंग.

प्रदर्शन का नेतृत्व कर रहे प्रदेश युवा कांग्रेस के सचिव यश गौतम ने कहा कि उन्होंने चंदा मांगकर जो राशि एकत्र की है. उसे कुरियर के जरिए बीजेपी कार्यालय भेजा जाएगा, ताकि प्रदेश बीजेपी प्रभारी राधा मोहन दास अग्रवाल इस राशि से अपने बिगड़े मानसिक संतुलन का उपचार करा सकें. उन्होंने आगे कहा कि आने वाले विधानसभा उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी को साफ तौर पर हार नजर आ रही है. ऐसे में जनता का ध्यान भटकाने के लिए पार्टी के नेता अनर्गल बयान बाजी कर रहे हैं.

य़ह भी पढ़ेंः Rajasthan Politics: 'राजकुमार रोत समाज को तोड़ रहे हैं, उनके साथ जाने का सोच भी नहीं सकते' BAP से गठबंधन पर बोले मदन राठौड़ 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Udaipur:  भारत का सिटी ऑफ रोमांस, यहां की खूबसूरत झीलें-महल-हवेलियां पर्यटकों को क्यों करती हैं आकर्षित
बीजेपी प्रभारी राधा मोहन दास अग्रवाल के लिए यूथ कांग्रेस मांगा चंदा, प्रदेश में गरमा सकती है सियासत
a man Planted a garden of more than 5 thousand plants on the roof of the house in didwana rajasthan carved Om and Swastika shapes on it
Next Article
गलियारा, बालकनी और बरामदे में लगा दिए 5 हजार पौधे, अनूठे जज़्बे से घर को बना दिया 'हाउस ट्री '  
Close