विज्ञापन
Story ProgressBack

सालगिरह पर पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान ने फैंन्स को चौंकाया, पहली बार पोस्ट की बीवी की बिना बुर्के वाली तस्वीर

First look of Former Fricketer Irfan Pathan's Wife:पूर्व मॉडल सफा बेग और पूर्व ऑल राउंडर इरफान पठान ने साल 2016 में मक्का में निकाह किया था, जिसमें कुछ करीबी लोग शामिल हुए थे.  इरफान और सबा बेगा का एक बेटा भी है.

Read Time: 3 min
सालगिरह पर पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान ने फैंन्स को चौंकाया, पहली बार पोस्ट की बीवी की बिना बुर्के वाली तस्वीर
बीवी सबा बेग के साथ पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान

Irfan Pathan 8th Anniversary: करीब 8 साल तक अपनी मॉडल वाइफ को दुनिया से छुपा कर रखने वाले पूर्व भारतीय ऑल राउंडर इरफान पठान ने अंततः शादी की 8वीं साल गिरह पर पत्नी सफा बेग को बगैर हिजाब वाले चेहरे के साथ सोशल मीडिया अवतरित हुए हैं. यह पहली बार इरफान की बीवी सफा बेग पति के साथ बगैर हिजाब के दिखीं हैं. 

पूर्व मॉडल सफा बेग और पूर्व ऑल राउंडर इरफान पठान ने साल 2016 में मक्का में निकाह किया था, जिसमें कुछ करीबी लोग शामिल हुए थे.  इरफान और सबा बेगा का एक बेटा भी है.

पूर्व क्रिकेटर ने अपनी 8वीं शादी की सालगिरह पर एक्स पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उनकी पत्नी सफा बेग उनके साथ खड़ी हैं। पूर्व मॉडल सफा बेग की बिना बुर्के वाली फोटो पहली बार सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई है. पोस्ट के साथ इरफान ने लिखा-

अनेक भूमिकाएं एक ही शख्स द्वारा निभाई जाती हैं- मूड बूस्टर, कॉमेडियन, ट्रबल मेकर और मेरे बच्चों की निरंतर साथी, दोस्त और मां. इस खूबसूरत जर्नी मैं तुम्हें अपनी पत्नी के रूप में संजोता हूं. 8वीं सालगिरह मुबारक हो मेरे प्यार. 

निःसंदेह 8 साल में इरफान की पत्नी का चेहरा दिखाकर इरफान ने फैंस का दिल जीत लिया है. एक यूजर ने लिखा, आखिरकार चेहरा दिखा दिया पहली बार. बधाई हो. दूसरे यूजर ने लिखा, एक बार उनके ड्रेसिंग सेंस को देखिए वह कितनी एलिगेंट लग रही हैं. माशा अल्लाह. तीसरे यूजर ने लिखा, वह कितनी खूबसूरत हैं. 

गौरतलब है शादी के 8 सालों बाद तक बुर्के में कैद रहीं सफा बेग को लेकर उनके प्रशंसकों में बहुत कौतुहल था. क्रिकेटर इरफान ने लगातार 8 साल तक यह कौतुहल बरकरार रखा, लेकिन अब जब इरफान बिना बुर्के के साथ बीवी सफा बेग के साथ नजर आए तो फैन्स खुश हैं, क्योंकि वो पहली बार इरफान की बीवी का चेहरा देख रहे हैं. 

ये भी पढ़ें-सिल्वर स्क्रीन पर भगवान राम के किरदार में नजर आते चुलबुल पांडे? 40 फीसदी शूटिंग भी पूरी हो चुकी थी, लेकिन...

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close