विज्ञापन
Story ProgressBack

सानिया मिर्जा से शादी तोड़ते ही लड़खड़ाए शोएब मलिक, बना डाला यह शर्मनाक रिकॉर्ड

Shameful Record of Pakistani Cricketer: एक स्पिनर के लिए नो बॉल करना शर्मनाक होता है, लेकिन शोएब मलिक ने बांग्लादेश प्रीमियर लीग के एक मुकाबले में एक ओवर में एक नहीं, बल्कि एक ओवर तीन-तीन नो बॉल फेंके, जिससे उनकी जबर्दस्त किरकरी सिर्फ मैदान पर ही नहीं हुई, बल्कि कमेंट्री कर रहे कमेंटर ने भी शोएब मलिक को नहीं बख्शा.   

Read Time: 3 min
सानिया मिर्जा से शादी तोड़ते ही लड़खड़ाए शोएब मलिक, बना डाला यह शर्मनाक रिकॉर्ड
शोएब मलिक (फाइल फोटो)

Shoaib Malik Made Shameful Record: भारतीय टेनिस सनसनी रहीं सानिया मिर्जा से शादी तोड़ते ही पाकिस्तान क्रिकेटर शोएब मलिक के दिन खराब होने शुरू हो गए. सानिया मिर्जा से तलाक के बाद पाकिस्तानी अभिनेत्री सना जावेद से तीसरी शादी रचाने वाले शोएब मलिक करियर के सबसे शर्मनाक दौर से गुजर रहे हैं.

इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले चुके शोएब मलिक बांग्लादेश में बांग्लादेश प्रीमियर लीग खेल रहे हैं, जहां उन्होंने स्पिन गेंदबाजी करते हुए करियर का सबसे खराब रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है.
Latest and Breaking News on NDTV

Photo Credit: Twitter

शोएब मलिक ने बांग्लादेश प्रीमियर लीग के एक मुकाबले में एक ओवर में तीन नो बॉल फेंक डाले, जो क्रिकेट इतिहास में एक स्पिनर गेंदबाज के मामले में पहली बार घटित हुआ है. यह माना जाता है कि एक स्पिनर के लिए नो बॉल करना शर्मनाक होता है, लेकिन शोएब मलिक ने एक नहीं, बल्कि एक ओवर तीन-तीन नो बॉल फेंके, जिससे उनकी जबर्दस्त किरकरी सिर्फ मैदान पर ही नहीं हुई, बल्कि कमेंट्री कर रहे कमेंटर ने भी शोएब मलिक को नहीं बख्शा.   

शोएब मलिक ने बांग्लादेश प्रीमियर लीग के एक मुकाबले में एक ओवर में तीन नो बॉल फेंक डाले, जो क्रिकेट इतिहास में एक स्पिनर गेंदबाज के मामले में पहली बार घटित हुआ है.

बांग्लादेश प्रीमियर लीग में कप्तान तमीम इकबाल की अगुवाई वाली टीम फॉर्च्यून बरिशाल की तरफ से खेल रहे शोएब मलिक ने खुलना टाइगर्स के खिलाफ एक ही ओवर में तीन नो बॉल डाला. इंटरनेशनल या घरेलू टी20 मुकाबले में रिकॉर्ड है कि अब तक किसी भी स्पिन बॉलर ने ऐसा नहीं किया है.

Latest and Breaking News on NDTV
शोएब मलिक ने अपने स्पेल के चौथे ओवर के चौथी गेंद में नो बॉल डालने के बाद आखिरी अपनी दो गेंद भी नो बॉल फेंकी और अंतत कप्तान तमीम इकबा की अगुवाई फॉर्च्यून बरिशाल टीम मैच भी हार गई. 

गौरतलब है फॉर्च्यून बरिशाल टीम ने खुलना टाइगर्स के खिलाफ बल्लेबाजी करते हुए पहले 4 विकेट पर 187 रन बनाए थे. फॉर्च्यून बरिशाल की ओर से खेल रहे शोएब ने बल्लेबाजी में भी निराश किया था. उन्होंने अपने बल्ले से महज 5 बनाकर आउट हो गए, जबकि कप्तान तमीम इकबाल ने 40 रन और मुश्फिकुर रहीम ने 68 रन बनाए.

लक्ष्य का पीछा करने उतरी खुलना टाइगर्स ने 18 ओवर में 2 विकेट खोकर जीत दर्ज कर लिया. खुलना टाइगर्स की जीत में शोएब  के तीन नो बॉल का अहम योगदान रहा. शोएब ने 1 ओवर फेंके और 18 रन लुटा दिए थे.

ये भी पढ़ें-Shoaib Malik Marriage: पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक ने दूसरी शादी का किया ऐलान, इस मशहूर टीवी एंकर से किया निकाह, देखें तस्वीरें

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close