विज्ञापन
Story ProgressBack

Shoaib Malik Marriage: पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक ने दूसरी शादी का किया ऐलान, इस मशहूर टीवी एंकर से किया निकाह, देखें तस्वीरें

Shoaib Malik Wife: शोएब मलिक ने पाकिस्तानी टीवी एंकर और अभिनेत्री सना जावेद से शादी की है. इसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं.

Read Time: 2 min
Shoaib Malik Marriage: पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक ने दूसरी शादी का किया ऐलान, इस मशहूर टीवी एंकर से किया निकाह, देखें तस्वीरें
शोएब मलिक ने सोशल मीडिया पर की तस्वीर शेयर

Shohaib Malik Got Married for the Second Time: पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मालिक ने ट्विटर पर अपनी दूसरी शादी का एलान कर दिया है. सोशल साइट 'एक्स' पर एक पोस्ट में मलिक ने पाकिस्तानी टीवी प्रस्तोता सना जावेद के साथ एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, '- Alhamdullilah "And We created you in pairs" وَخَلَقْنَاكُمْ أَزْوَاجًا'. मालूम हो कि शोएब मलिक ने 2010 में भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्ज़ा से शादी की थी. उनके 5 साल का बेटा भी है. 

हालांकि अभी तक सानिया मिर्जा और शोएब मलिक के बीच तलाक की कोई खबर नहीं आई है. लेकिन दोनों के बीच तलाक की अफवाहें बार-बार फैलती रही हैं. हालांकि सोशल मीडिया पर सानिया ने शोएब से अलग रहने के दौरान कई ऐसी तस्वीरें शेयर की थी, जिससे यह बात साफ हो गई थी कि दोनों के बीच अब पहले जैसे रिलेशन नहीं रहे हैं.

बता दें कि शोएब ने अब तक इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास का ऐलान नहीं किया है. मलिक ने केवल टेस्ट से खुद को अलग किया है. अपने करियर में शोएब ने 35 टेस्ट मैच खेले हैं तो वहीं 287 वनडे मैच अपने करियर में खेल चुके हैं. टी20 में मलिक ने 124 मैच खेलकर 2435 रन बनाने में सफल रहे हैं. शोएब दुनिया भर की टी-20 लीग में खेलते हैं और पाकिस्तान सुपर लीग में कराची किंग्स की ओर से खेलते हैं. 

यह भी पढ़ें-हाथों में हुक्का, लोक गीतों की धुन पर डांस, भरतपुर में कुछ ऐसे समय बिता रहे प्रदर्शनकारी जाट

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close