विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 24, 2023

Parineeti Raghav Wedding: राघव-परिणीति की शादी में शामिल होने उदयपुर पहुंचीं टेनिस स्टार सानिया मिर्ज़ा

राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा आज शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. दोपहर करीब 1 बजे राघव के सिर पर सेहरा बांधा जाएगा. फिर वे बोट के जरिए बारात के साथ 'लेक पैलेस' से 'द लीला पैलेस' पहुंचेंगे.

Read Time: 2 min
Parineeti Raghav Wedding: राघव-परिणीति की शादी में शामिल होने उदयपुर पहुंचीं टेनिस स्टार सानिया मिर्ज़ा
उदयपुर पहुंची सानिया मिर्ज़ा
UDAIPUR:

आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्डा और बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा आज शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. उदयपुर के लीला पैलेस में दोनों की शादी की रस्में पूरी होंगीं. इस शाही शादी में शामिल होने देश-विदेश से मेहमान उदयपुर पहुंचे हैं. आज टेनिस स्टार सानिया मिर्ज़ा भी शादी में शामिल होने उदयपुर पहुंचीं. परिणीति और सानिया बेस्ट फ्रेंड्स हैं.

उदयपुर में सुरक्षा के कड़े इंतज़ाम 

राघव परिणीति की शादी के चलते पूरे उदयपुर में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं. चप्पे-चप्पे पर पुलिसबल को तैनात किया गया है. होटल से एक निश्चित दूरी पर ही लोगों को रोका जा रहा है. इस दौरान किसी को फोटो क्लिक करने की अनुमति भी नहीं दी जा रही है. राजस्थान पुलिस के साथ पंजाब पुलिस भी उदयपुर में सुरक्षा का जिम्मा संभाले हुए.

राघव-परिणीति की शादी का शेड्यूल

दोपहर एक बजे- सेहराबंदी
दोपहर 2 बजे - बारात
दोपहर 3.30 बजे- जयमाला
शाम चार बजे- शादी के फेरे
शाम 6.30 बजे- विदाई
शाम 8.30 बजे - रिसेप्शन

ये भी पढ़ें:- Parineeti Raghav Wedding Live Updates: करण जौहर के उदयपुर आने से पहले बढ़ी हलचल, लीला पैलेस के आसपास झील में गश्त कर रही पुलिस

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close