विज्ञापन
Story ProgressBack

''हम जानते हैं कि वह क्या करने में सक्षम है..'' बांग्लादेश को हराने के बाद हार्दिक पंड्या को लेकर बोले रोहित शर्मा

रोहित ने कहा कि, मैं बल्ले से आक्रामक खेलने के बारे में काफी समय से बात कर रहा हूँ. सब कुछ देखते हुए हमने वास्तव में अच्छा खेला, परिस्थितियों के अनुकूल खुद को ढाल लिया. यहाँ हवा का थोड़ा सा असर है, कुल मिलाकर हम बहुत समझ कर खेल रहे हैं.

Read Time: 2 mins
''हम जानते हैं कि वह क्या करने में सक्षम है..'' बांग्लादेश को हराने के बाद हार्दिक पंड्या को लेकर बोले रोहित शर्मा

Rohit Sharma After Win vs Bangladesh Super-8: हार्दिक पंड्या की बल्लेबाजी हमेशा "भारत की बल्लेबाजी को मजबूत करती है". कप्तान रोहित शर्मा ने बांग्लादेश के खिलाफ पंड्या के अर्धशतक के बाद हार्दिक की टीम में उनके सबसे बड़े 'एक्स-फैक्टर' की क्षमता को दोहराया. शनिवार को पंड्या ने बांग्लादेश के खिलाफ शानदार अर्धशतक बनाया. पंड्या ने अब तक तीन पारियों में 141 के स्ट्राइक रेट से 89 रन बनाने के अलावा आठ विकेट भी लिए हैं.

रोहित शर्मा ने हार्दिक पांड्या के बारे में कहा, "मैंने पिछले गेम में भी कहा था, हार्दिक की बेहतरीन बल्लेबाजी ने हमें अच्छी स्थिति में पहुँचाया है. हम टीम में उनका पूरा समर्थन करते हैं. हमें शीर्ष 5 या 6 के बाद भी बेहतर प्रदर्शन करना है, और हार्दिक उसके लिए सबसे उपयुक्त खिलाड़ी हैं. उनका योगदान हमारे लिए महत्वपूर्ण है, और अगर वे इसी तरह जारी रखते हैं, तो हम बेहतर परिणाम प्राप्त कर सकते हैं.

रोहित ने कहा कि, मैं बल्ले से आक्रामक खेलने के बारे में काफी समय से बात कर रहा हूँ. सब कुछ देखते हुए हमने वास्तव में अच्छा खेला, परिस्थितियों के अनुकूल खुद को ढाल लिया. यहाँ हवा का थोड़ा सा असर है, कुल मिलाकर हम बहुत समझ कर खेल रहे हैं. कुल मिलाकर हम बल्ले और गेंद से अच्छे थे. इसी के साथ रोहित (Rohit Sharma on Team India Batting Order) ने कहा "सभी आठ बल्लेबाजों को अपनी भूमिका निभानी होगी, चाहे वह कुछ भी हो.

हमने देखा कि एक खिलाड़ी ने 50 रन बनाए और हमने 197 रन बनाए. टी20 में मुझे नहीं लगता कि हमें अर्धशतक और शतक बनाने की जरूरत है, जो मायने रखता है वह है कि आप गेंदबाजों पर कितना दबाव डालते हैं.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
T-20 WC Ind vs Ban: सेमीफाइनल की ओर बढ़े टीम इंडिया के कदम, बांग्लादेश को 50 रन से हराया
''हम जानते हैं कि वह क्या करने में सक्षम है..'' बांग्लादेश को हराने के बाद हार्दिक पंड्या को लेकर बोले रोहित शर्मा
Banswara Deepika Bamnia will hoist the flag in the Olympic Games, selected in the national lacrosse team.
Next Article
Rajasthan News: बांसवाड़ा की बेटी दीपिका ओलंपिक खेलों में लहराएगी परचम, राष्ट्रीय लेक्रोज टीम में हुआ चयन
Close
;