विज्ञापन

Brazil Plane Crash: 61 लोगों को ले जा रहा विमान ब्राजील में दुर्घटनाग्रस्त, सभी की मौत

Brazil Plane Crash Video: छोटे डबल इंजन वाले विमान ने दक्षिणी ब्राजील के पराना राज्य के कास्कावेल शहर से उड़ान भरी थी. एयरलाइन के अनुसार, विमान में 57 यात्री और चार चालक दल के सदस्य सवार थे.

Brazil Plane Crash: 61 लोगों को ले जा रहा विमान ब्राजील में दुर्घटनाग्रस्त, सभी की मौत
प्लेन क्रैश के बाद की तस्वीर.

World News: ब्राजील के साओ पाउलो के पास शुक्रवार को 61 लोगों को ले जा रहा एक विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया, जिसमें सवार सभी लोगों की मौत हो गई. ब्राजील की क्षेत्रीय एयरलाइन वोएपास ने एक बयान में ये जानकारी दी. विमान साओ पाउलो राज्य के विन्हेडो में दुर्घटनाग्रस्त हुआ और कथित तौर पर एक आवासीय क्षेत्र में गिरा. अधिकारियों ने कहा कि इस दौरान एक घर क्षतिग्रस्त हो गया. हालांकि, इसमें कोई घायल नहीं हुआ.

कास्कावेल शहर से भरी थी उड़ान

छोटे डबल इंजन वाले विमान ने दक्षिणी ब्राजील के पराना राज्य के कास्कावेल शहर से उड़ान भरी थी और साओ पाउलो में अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के लिए रवाना हुआ था. पहले बताया गया था कि विमान में सवार 62 लोग मारे गए, लेकिन बाद में एयरलाइन ने मृतकों की संख्या 61 बताई. वोएपास ने एक बयान में कहा, 'कंपनी को यह बताते हुए खेद है कि फ्लाइट 2283 में सवार सभी 61 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.' 

फ्लाइट में 57 यात्री और 4 क्रू मेंबर्स

एयरलाइन के अनुसार, विमान में 57 यात्री और चार चालक दल के सदस्य सवार थे. एयरलाइन ने कहा, इस समय वोएपास पीड़ितों के परिवारों को सहायता प्रदान करने और दुर्घटना के कारणों की जांच करने के लिए अधिकारियों के साथ प्रभावी ढंग से सहयोग कर रहा है. दुर्घटनाग्रस्त विमान के निर्माता, एटीआर ने कहा है कि उसके विशेषज्ञ दुर्घटना के कारणों की जांच कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें:- पेरिस ओलंपिक में भारत को मिला एक और मेडल, कुश्ती में अमन सहरावत ने बचाई लाज

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
बांग्लादेश में क्यों हुआ तख्तापलट, शेख हसीना से क्यों नाराज हैं लोग?
Brazil Plane Crash: 61 लोगों को ले जा रहा विमान ब्राजील में दुर्घटनाग्रस्त, सभी की मौत
would Malaysia extradite Islamic preacher zakir naik to India, pm anwar Ibrahim gave hint during his India trip
Next Article
इस्लामी उपदेशक जाकिर नाइक लौटेगा भारत? मलेशिया के पीएम अनवर इब्राहिम ने दिया बड़ा संकेत
Close