विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 04, 2023

अलवर : भाभी पर बुरी नजर रखता था युवक, मां ने समझाया तो पीट-पीटकर कर दी हत्या

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया और शव को बानसूर अस्पताल पहुंचाया. मिली जानकारी के मुताबिक हत्या का आरोपी 15 दिन पहले ही एक चोरी के मामले में जेल से छूट कर आया था.

Read Time: 3 min
अलवर : भाभी पर बुरी नजर रखता था युवक, मां ने समझाया तो पीट-पीटकर कर दी हत्या
आरोपी 15 दिन पहले ही एक चोरी के मामले में जेल से छूट कर आया था

अलवर: अलवर जिले के बानसूर पुलिस थाना अंतर्गत गांव बासना में बीती रात मां के डांटने के बाद बेटे ने पीट-पीटकर मां की हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि आरोपी शराब के नशे में था और वह अपनी भाभी पर बुरी नजर रखता था. जिसको लेकर मां ने डांटा तो गुस्से में मां की पीट-पीटकर हत्या कर दी. इसके बाद ग्रामीण मौके पर पहुंचे और आरोपी रोहित जाट को पकड़ लिया और इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई.

ये भी पढ़ें- कोटा पुलिस का दिखा 'सिंघम' अवतार, कुख्यात अपराधी कान पकड़ उठक-बैठक लगाता दिखा

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया और शव को बानसूर अस्पताल पहुंचाया. मिली जानकारी के मुताबिक हत्या का आरोपी 15 दिन पहले ही एक चोरी के मामले में जेल से छूट कर आया था. बानसूर पुलिस ने बताया कि चोरी के मामले में जेल से छूटकर आए युवक ने अपनी मां की पीट-पीटकर हत्या कर दी. जिस वक्त  घटना घटित हुई उस वक्त सिर्फ मां-बेटे ही घर पर मौजूद थे.

यह घटना  गुरुवार रात करीब 8 बजे की बताई जा रही है. इस बात का खुलासा उस वक्त हुआ, जब महिला का शव  घर के बाहर पड़ा मिला. लोगों ने देखा और पुलिस को सूचना दी. पुलिस मौके पर पहुंची. बताया जा रहा है कि आरोपी रोहित अपनी भाभी पर बुरी नजर रखता था, जिसको लेकर उसकी मां चमेली ने टोका तो उसने पीट-पीटकर  हत्या कर दी. अपने देवर रोहित से परेशान होकर भाभी भी एक दिन पहले ही घर छोड़कर चली गई थी. उसका पति बाहर नौकरी करता था. 

ये भी पढ़ें- युवती को नशीला पदार्थ पिलाकर बनाया अश्लील वीडियो, ब्लैकमेल कर ठग 5 लाख रुपये

पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है. थाना प्रभारी हेमराज सिंह ने बताया कि वर्ष 2021 में रोहित को मंदिर में घंटी चोरी के मामले में गिरफ्तार किया गया था, इसी मामले में वह जेल से छूट कर आया था. जेल से छूटने के बाद भी वह घर पर आए दिन झगड़ा करता रहता था, जिससे उसके परिवार जन काफी परेशान थे.
 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close