विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 03, 2023

कोटा पुलिस का दिखा 'सिंघम' अवतार, कुख्यात अपराधी कान पकड़ उठक-बैठक लगाता दिखा

पुलिस अधिकारियों के अनुसार, " इस शातिर अपराधी को पकड़ने के बाद उसके घर में तलाशी के लिए उसको तंग गलियों में पैदल ले जाया जा रहा था इस दौरान जैसे ही वो लोगों के बीच से निकला वो खुद ही कान पकड़कर उठक- बैठक लगाने लगा. "

Read Time: 3 min
कोटा पुलिस का दिखा 'सिंघम' अवतार, कुख्यात अपराधी कान पकड़ उठक-बैठक लगाता दिखा
कोटा:

पुलिस अगर अपने पर आ जाए तो बड़े बड़े अपराधी भी पुलिस के सामने गुहार लगाते, गिड़गिड़ाते हुए ही नजर आते हैं, ऐसा ही नजारा देखने को मिला राजस्थान के कोटा में. कोटा पुलिस ने सिंघम अंदाज में एक कुख्यात अपराधी की हेकड़ी जनता के सामने ही निकाल दी. आम लोगों पर गुर्राने वाला ये अपराधी,पुलिस का असली रूप सामने आते ही मिमियाने लगा.

बड़ा शातिर और कुख्यात अपराधी है इशरत बच्चा उर्फ नांजी
इनामी कुख्यात अपराधी इशरत बच्चा उर्फ नांजी को बीते दिनों कोटा पुलिस ने गिरफ्तार किया था. इस अपराधी पर शहर के अलग अलग थानों में 18 संगीन मामले दर्ज हैं. इस अपराधी का कोटा शहर में काफी खौफ था. कोटा पुलिस इशरत को एक प्रकरण में बरामदगी के लिए किशोरपुरा इलाके में लेकर गई थी जहां पर इसे देखकर काफी भीड़ जमा हो गई थी. कोटा पुलिस ने सोचा कि इसका आमजन के अंदर से खौफ दूर करना जरूरी है इसी सोच के साथ कोटा पुलिस, सिंघम अवतार में आ गई और पुलिस ने इस कुख्यात अपराधी से आम जनता के सामने ही कान पकड़कर उठक बैठक लगवा दी. इसी दौरान किसी ने इस घटना का वीडियो बना लिया. बाद में ये वीडियो वायरल हो गया और कोटा पुलिस का सिंघम अवतार सबके सामने आ गया.

पुलिस अधिकारियों ने इस घटना के बारे में अलग ही बयान दिया
हालांकि बड़े पुलिस अधिकारी इस घटना के बारे में कुछ और ही कह रहे हैं. पुलिस अधिकारियों के अनुसार, " इस शातिर अपराधी को पकड़ने के बाद उसके घर में तलाशी के लिए उसको तंग गलियों में पैदल ले जाया जा रहा था इस दौरान जैसे ही वो लोगों के बीच से निकला वो खुद ही कान पकड़कर उठक- बैठक लगाने लगा. "

सच कुछ भी हो लेकिन इस घटना का वीडियो सामने आने से इस कुख्यात अपराधी की आम जनता में इसकी दहशत तो कम  जरूर होगी.                
 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close