चुनावी रैली में कांग्रेस पर जमकर बरसे सीएम भजनलाल शर्मा, पेपर लीक मामले पर दे दिया बड़ा बयान

Rajasthan By-election: सीएम भजनलाल शर्मा ने कहा कि हमारी सरकार को 10 माह हुए है. हमने गरीब को गणेश मानकर काम किया है. हमने युवाओं से वादा किया है कि 4 लाख भर्तियां करेंगे और अब तक 1 लाख को नियुक्ति दे दी हैं. देश के प्रधानमंत्री के नेतृत्व में राजस्थान विकसित होगा.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins

Jhunjhunu News: मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने झुंझुनूं में चुनावी सभा को संबोधित किया. चुनावी सभा में राजस्थान यमुना जल समझौते को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि देश को बर्बाद करने में कांग्रेस का हाथ है. हमने राजस्थान (Rajasthan) की 8 करोड़ जनता के लिए काम किया. हमने जो संकल्प लिया वो 200 विधानसभा में पूरा करके दिखाया. सीएम ने कहा कि हमने यमुना पानी पर एमओयू किया, उस पर हरियाणा की कांग्रेस (Congress) ने पानी नहीं देने की बात की.

सीएम बोले- पेपर लीक मामले में कोई भी नहीं बचेगा

हमारी सरकार को 10 माह हुए है. हमने गरीब को गणेश मानकर काम किया है. हमने युवाओं से वादा किया है कि 4 लाख भर्तियां करेंगे और अब तक 1 लाख को नियुक्ति दे दी हैं. देश के प्रधानमंत्री के नेतृत्व में राजस्थान विकसित होगा. सीएम ने कहा कि पेपरलीक मामले में कार्रवाई की है और आज मैं कह रहा हूं कि इस मामले में कोई भी नहीं बचेगा.

"शेखावाटी को पानी मिलेगा, मिलेगा, मिलेगा"

मुख्यमंत्री ने सरकार की उपलब्धियों को गिनाते हुए कहा, "2027 तक किसानों को दिन में बिजली देने का काम करेंगे. शेखावाटी में आने वाले पानी को कोई नहीं रोक सकता. शेखावाटी की बात आए तो हमने जो कहा, वो करके दिखाया. शेखावाटी को पानी मिलेगा, मिलेगा, मिलेगा." इस दौरान उन्होंने बीजेपी को चुनाव जिताने की अपील की.

यह भी पढ़ेंः जगमोहन मीणा को कैसे मिला उपचुनाव में टिकट? डॉ. किरोड़ीलाल ने बताया दी पूरी कहानी

Topics mentioned in this article