विज्ञापन

चुनावी रैली में कांग्रेस पर जमकर बरसे सीएम भजनलाल शर्मा, पेपर लीक मामले पर दे दिया बड़ा बयान

Rajasthan By-election: सीएम भजनलाल शर्मा ने कहा कि हमारी सरकार को 10 माह हुए है. हमने गरीब को गणेश मानकर काम किया है. हमने युवाओं से वादा किया है कि 4 लाख भर्तियां करेंगे और अब तक 1 लाख को नियुक्ति दे दी हैं. देश के प्रधानमंत्री के नेतृत्व में राजस्थान विकसित होगा.

चुनावी रैली में कांग्रेस पर जमकर बरसे सीएम भजनलाल शर्मा, पेपर लीक मामले पर दे दिया बड़ा बयान

Jhunjhunu News: मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने झुंझुनूं में चुनावी सभा को संबोधित किया. चुनावी सभा में राजस्थान यमुना जल समझौते को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि देश को बर्बाद करने में कांग्रेस का हाथ है. हमने राजस्थान (Rajasthan) की 8 करोड़ जनता के लिए काम किया. हमने जो संकल्प लिया वो 200 विधानसभा में पूरा करके दिखाया. सीएम ने कहा कि हमने यमुना पानी पर एमओयू किया, उस पर हरियाणा की कांग्रेस (Congress) ने पानी नहीं देने की बात की.

सीएम बोले- पेपर लीक मामले में कोई भी नहीं बचेगा

हमारी सरकार को 10 माह हुए है. हमने गरीब को गणेश मानकर काम किया है. हमने युवाओं से वादा किया है कि 4 लाख भर्तियां करेंगे और अब तक 1 लाख को नियुक्ति दे दी हैं. देश के प्रधानमंत्री के नेतृत्व में राजस्थान विकसित होगा. सीएम ने कहा कि पेपरलीक मामले में कार्रवाई की है और आज मैं कह रहा हूं कि इस मामले में कोई भी नहीं बचेगा.

"शेखावाटी को पानी मिलेगा, मिलेगा, मिलेगा"

मुख्यमंत्री ने सरकार की उपलब्धियों को गिनाते हुए कहा, "2027 तक किसानों को दिन में बिजली देने का काम करेंगे. शेखावाटी में आने वाले पानी को कोई नहीं रोक सकता. शेखावाटी की बात आए तो हमने जो कहा, वो करके दिखाया. शेखावाटी को पानी मिलेगा, मिलेगा, मिलेगा." इस दौरान उन्होंने बीजेपी को चुनाव जिताने की अपील की.

यह भी पढ़ेंः जगमोहन मीणा को कैसे मिला उपचुनाव में टिकट? डॉ. किरोड़ीलाल ने बताया दी पूरी कहानी

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Dausa By election: जगमोहन मीणा को कैसे मिला उपचुनाव में टिकट? डॉ. किरोड़ीलाल ने बताई पूरी कहानी
चुनावी रैली में कांग्रेस पर जमकर बरसे सीएम भजनलाल शर्मा, पेपर लीक मामले पर दे दिया बड़ा बयान
'Some Brokers Sitting in the Party', Former MP Raghuveer Meena said on being denied ticket in Rajasthan by-election
Next Article
Rajasthan Politics: राजस्थान उपचुनाव में टिकट बंटवारे पर भड़के कांग्रेस नेता रघुवीर मीणा, बोले- 'पार्टी में कुछ दलाल बैठे हैं'
Close