विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 06, 2023

कल राजस्थान आएंगे गृहमंत्री अमित शाह, कुचामन, मकराना और परबतसर में करेंगे जनसभा

आचार संहिता लगने के बाद अमित शाह का राजस्थान का यह पहला दौरा है. परबतसर और नावां सीट पर पिछले चुनाव में भाजपा हार गई थी और मकराना में काफी अंतर से जीती थी.

Read Time: 3 min
कल राजस्थान आएंगे गृहमंत्री अमित शाह, कुचामन, मकराना और परबतसर में करेंगे जनसभा
अमित शाह (फाइल फोटो)

Amit Shah In Rajasthan: गृहमंत्री अमित शाह एक दिवसीय दौरे पर कल राजस्थान आएंगे. इस दौरान अमित शाह सुबह 11ः15 बजे नावां विधानसभा के कुचामन में हेलीकॉप्टर से पहुंचेगे और सभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद वे मकराना में दोपहर 1 बजे जनसभा को संबोधित करेंगे उसके बाद परबतसर के बिदियाद में दोपहर ढ़ाई बजेे एक चौपाल सभा को संबोधित करेंगे. 

गृहमंत्री अमित शाह साढ़े तीन बजे परबतसर विधानसभा में एक विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे. इस दौरान स्थानीय भाजपा पदाधिकारियों सहित विधायक प्रत्याशी मौजूद रहेंगे. गृहमंत्री शाह का राजस्थान दौरा कल, नागौर के कुचामन, मकराना और परबतसर में करेंगे जनसभाएं, हेलीकॉप्टर से पहुंचेंगे शाह, भाजपा के विधायक प्रत्याशी मौजूद रहेंगे.

नावां और परबतसर सीटों पर पिछले विधानसभा चुनाव में BJP हार गई थी. वहीं मकराना सीट पर भाजपा के रूपा राम सिर्फ 1448 वोटों के अंतर से जीते थे. ऐसे में भाजपा इन सीटों को जीतना चाहती है. 

भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष श्रवण सिंह बगड़ी ने बताया कि गृह मंत्री अमित शाह मंगलवार सुबह किशनगढ़ हवाई अड्डे पर पहुंचेंगे, जहां से वह चुनावी जनसभाओं को संबोधित करने के लिये हेलीकॉप्टर के जरिये रवाना होंगे.

प्रदेश में 25 नवम्बर को विधानसभा चुनाव होने हैं. वोटों की गिनती 3 दिसंबर को होगी. आज नामांकन का आखिरी दिन था. ऐसे में सभी राजनैतिक दल पूरी तरह प्रचार में लग गए हैं. आचार संहिता लगने के बाद गृह मंत्री अमित शाह का राजस्थान का यह पहला दौरा है. 

नावां और परबतसर सीटों पर पिछले विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को हार का सामना करना पड़ा था. परबतसर से कांग्रेस के रामनिवास गावड़िया और नावां से कांग्रेस के महेंद्र चौधरी चुनाव जीते थे. वहीं, मकराना सीट पर भाजपा के रूपा राम सिर्फ 1448 वोटों के अंतर से जीते थे. ऐसे में भाजपा इस विधानसभा चुनाव में इन सीटों को जीतना चाहती है. अमित शाह के राजस्थान में प्रचार की शुरुआत यहां से इसी लिए हो रही है. 

ये भी पढ़ें-मल्लिकार्जुन खरगे बोले, 'गहलोत पानी की तरह है, जैसा रंग डालो वैसा हो जाते है'

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close