विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 06, 2023

Rajasthan Election 2023: मल्लिकार्जुन खरगे बोले, 'वो पानी की तरह है, जैसा रंग डालो वैसा हो जाते है'

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने नामांकन सभा को संबोधित करते हुए भाजपा और केंद्र सरकार पर हमला बोला और सरदारपुरा प्रत्याशी अशोक गहलोत की तारीफ करते हुए कहा कि सभी गहलोत के काम को अच्छा मानते हैं, वो पानी की तरह है, जैसा रंग डालो वैसा हो जाते है. 

Read Time: 3 min
Rajasthan Election 2023: मल्लिकार्जुन खरगे बोले, 'वो पानी की तरह है, जैसा रंग डालो वैसा हो जाते है'
खरगे और गहलोत की तस्वीर

Rajasthan Assembly Election 2023: राजस्थान में विधानसभा चुनाव के लिए नामांकन करने का आज अंतिम दिन था. राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने जोधपुर के सरदारपुरा सीट से नामांकन के अंतिम दिन अपना नामांकन दाखिल गया  नामांकन के बाद आयोजित नामांकन सभा को  कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने संबोधित किया. 

पानी जैसे हैं गहलोत, जैसा रंग डालो...

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने नामांकन सभा को संबोधित करते हुए भाजपा और केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी और केंद्र सरकार कांग्रेस के नेताओं को सता रही हैं. सरदारपुरा प्रत्याशी अशोक गहलोत की तारीफ करते हुए कहा कि सभी गहलोत के काम को अच्छा मानते हैं, वो पानी की तरह है, जैसा रंग डालो वैसा हो जाते है. 

 गहलोत से जनता करती है प्यार

खरगे ने कहा, मैं भी 53 साल से चुनकर आ रहा हूं, लोगों का प्यार होता है तभी लोग चुनते हैं. मैं 11 बार चुनकर आया हूं और ये 10 बार चुनकर आए हैं, ऐसे में कुछ लोग नाराज हो सकते हैं, कई बार आपको झिड़क भी देते हैं, लेकिन तब भी आपसे प्यार करते हैं और आपको चुनकर भेजते हैं. गहलोत के कामों की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि काम करने वाले व्यक्ति को कहीं भी बैठाओ, वह काम करता है.

इस दौरान कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने गहलोत की तारीफों का पुल बांधते हुए उन्होंने कहा, गहलोत गरीबों के दुख और दर्द को समझने वाले और आपके इलाके के फेमस नेता हैं. केंद्र की मोदी सरकार कितना सता रही है और दबा कर रखना चाह रही है, यह आप लोग सब देख रहे हैं.

यह भी पढ़ें- Rajasthan Elections: 'राजस्थान में भ्रष्ट रावण सरकार है, जिसका नाभिकेंद्र सरदारपुरा है, इसे यहां से हराना है'

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close