विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 19, 2023

भीलवाड़ा के इस वार्ड में नेताओं का प्रवेश वर्जित, पोस्टर लगाकर दी यह चेतावनी

भीलवाड़ा शहर के गोकुलम विलाज कॉलोनी में लोगों ने नेताओं का प्रवेश पर रोक लगा दी. विधानसभा चुनाव में मतदान बहिष्कार की भी चेतावनी दी है.

Read Time: 2 min
भीलवाड़ा के इस वार्ड में नेताओं का प्रवेश वर्जित, पोस्टर लगाकर दी यह चेतावनी

राजस्थान के भीलवाड़ा शहर के वार्ड नं. 43 में स्थित गोकुलम विलाज कॉलोनी के लोगों ने नेताओं का प्रवेश पर रोक लगा दी है. कॉलोनी के गेट पर बोर्ड लगा दिया कि नेताओं से निवेदन है कि आप सभी का कॉलोनी में प्रवेश निषेध है. कृपया कर कॉलोनी निवासियों को वोट के लिए परेशान ना करें. दो साल से हालत सुधारने की आस में सरकारी कार्यालयों के चक्कर लगाने वाले कॉलोनीवासियों का सब्र अब जवाब देने लगा है. शनिवार (19 अगस्त) को नाराज कॉलोनीवासियों ने 2023 के विधानसभा चुनाव के बहिष्कार का निर्णय लिया है. कॉलोनी गेट पर विरोध स्वरूप प्रदर्शन किया.

5nnamev8

नेताओं का प्रवेश वर्जित, करेंगे मतदान से बहिष्कार

भीलवाड़ा शहर के वार्ड नं. 43 में स्थित गोकुलम विलाज़ कॉलोनी के निवासियों ने कॉलोनी के गेट पर विरोध प्रदर्शन कर मतदान बहिष्कार की घोषणा की. कॉलोनी के दोनों मुख्य द्वार पर बड़े बैनर लगाए जिसमे लिखा है कि गोकुलम विलाज़ कॉलोनी में मूलभूत सुविधाओ के अभाव में आगामी चुनावों में मतदान बहिष्कार की घोषणा करते हैं.

पोस्टर में लिखा- "इस कॉलोनी का कोई भी निवासी आगामी चुनावों में मतदान नहीं करेगा. अतः सभी राजनीतिक दलों के नेताओं से निवेदन है कि आप सभी का कॉलोनी में प्रवेश निषेध है, कृपया कर कॉलोनीवासियों को वोट के लिए परेशान ना करें."

कॉलोनी में रहने वाले दौलत बहरवानी ने बताया कि पिछले काफी समय से कॉलोनीवासी मूलभूत सुविधाओं के अभाव में जीवन जीने को मजबूर है. कॉलोनी निवासियों द्वारा कई बार नागर परिषद, जिला कलेक्टर, यूआईटी को ज्ञापन देकर मामले से अवगत कराया जा चुका है, लेकिन फिर भी किसी भी कार्यालय और प्रशासनिक अधिकारी द्वारा इस ओर ध्यान नहीं दिया गया. जिससे अब सब कॉलोनी वालों ने मिलकर यह निर्णय किया है कि समस्त कॉलोनीवासी आगामी विधानसभा चुनाव में मतदान का करेंगे बहिष्कार.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close