अलवर: गेहूं चोरी को लेकर ग्रामीणों का गुस्सा फूटा, युवकों के हाथ बांधे और मुंह काला कर पूरे गांव में घुमाया

Alwar News:अलवर के खेड़ली में गेहूं चोरी के शक में दो युवकों को हाथ बांधकर और मुंह पर कालिख पोतकर गांव वालों द्वारा पूरे शहर में घुमाए जाने का वीडियो सामने आया है. इससे प्रशासन में हड़कंप मच गया है.

Advertisement
Read Time: 3 mins

Alwar viral video: राजस्थान के अलवर के खेडली में दो युवकों को ग्रामीणों के जरिए शर्मसार करने की घटना सामने आई है. गेहूं चोरी के शक में कुछ ग्रामीणों ने दोनों की पिटाई की, फिर उनके हाथ बांध दिए और मुंह पर कालिख पोत दी. दोनों को पूरे गांव में घुमाया भी गया.जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यह घटना 7 सितंबर की बताई जा रही है. वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने सख्ती दिखाई और आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

वायरल वीडियो से मचा हड़कंप

यह मामला वायरल वीडियो के जरिए पुलिस के सामने आया. स्थानीय लोगों ने यह  इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया था. साथ ही पुलिस पर आरोप भी लगाया जा रहा है कि 7 सितंबर की इस घटना की जानकारी पुलिस को होने के बावजूद उन्होंने मामले को दबाने की कोशिश की थी. अब केस के सामने आने के बाद प्रशासन में हलचल मच गई और घटना के दिन कोई कार्रवाई नहीं करने की बात सामने आई.उस दिन केवल पुलिस ने इस मामले में शांति भंग में चार लोगों को गिरफ्तार किया था.

Advertisement

युवकों के हाथ बाधकर मुंह पर कालिख पोतकर घमुाया

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि युवकों के साथ बर्बरता करने वाले लोगों ने उनके मुंह पर कालिख पोतकर उन्हें पूरे गांव में घुमाया। रास्ते में उन्हें लाठियों से भी पीटा. ग्रामीण तमाशबीन बने रहे और मोबाइल फोन से वीडियो बनाते रहे। कुछ राहगीरों ने भी उनके साथ मारपीट की. घटना वाले दिन पीड़ित की मां के जरिए 19 लोगों के खिलाफ खेरली थाने में शिकायत दर्ज कराई गई थी. महिला के मुताबिक उसके बेटों अनीश और कल्लू को गांव वालों ने गेहूं चोरी के आरोप में बेरहमी से पीटा. जबकि इन दोनों युवकों ने कुछ भी चोरी नहीं किया था. उनके हाथ बांध दिए, मुंह पर कालिख पोत दी और पूरे गांव में जुलूस निकाला. आरोपियों ने रास्ते भर उन्हें लाठियों से भी पीटा.

Advertisement

जांच में जुटी पुलिस

थाना अधिकारी महावीर प्रसाद ने बताया कि मामले में 19 लोगों के खिलाफ नाम दर्ज और अन्य के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई.  घटना के दिन ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी और मामला दर्ज कर मामले की जांच की गई.  जिसमें चार आरोपी प्रदीप , मनीष और नितेश को गिरफ्तार किया गया था। अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी शीघ्र की जाएगी।

Advertisement
Topics mentioned in this article