विज्ञापन

अलवर: गेहूं चोरी को लेकर ग्रामीणों का गुस्सा फूटा, युवकों के हाथ बांधे और मुंह काला कर पूरे गांव में घुमाया

Alwar News:अलवर के खेड़ली में गेहूं चोरी के शक में दो युवकों को हाथ बांधकर और मुंह पर कालिख पोतकर गांव वालों द्वारा पूरे शहर में घुमाए जाने का वीडियो सामने आया है. इससे प्रशासन में हड़कंप मच गया है.

अलवर: गेहूं चोरी को लेकर ग्रामीणों का गुस्सा फूटा, युवकों के हाथ बांधे और मुंह काला कर पूरे गांव में घुमाया
युवकों के हाथ बांधकर और चेहरे पर कालिख पोतकर घूमाते हुए आरोपी

Alwar viral video: राजस्थान के अलवर के खेडली में दो युवकों को ग्रामीणों के जरिए शर्मसार करने की घटना सामने आई है. गेहूं चोरी के शक में कुछ ग्रामीणों ने दोनों की पिटाई की, फिर उनके हाथ बांध दिए और मुंह पर कालिख पोत दी. दोनों को पूरे गांव में घुमाया भी गया.जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यह घटना 7 सितंबर की बताई जा रही है. वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने सख्ती दिखाई और आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

वायरल वीडियो से मचा हड़कंप

यह मामला वायरल वीडियो के जरिए पुलिस के सामने आया. स्थानीय लोगों ने यह  इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया था. साथ ही पुलिस पर आरोप भी लगाया जा रहा है कि 7 सितंबर की इस घटना की जानकारी पुलिस को होने के बावजूद उन्होंने मामले को दबाने की कोशिश की थी. अब केस के सामने आने के बाद प्रशासन में हलचल मच गई और घटना के दिन कोई कार्रवाई नहीं करने की बात सामने आई.उस दिन केवल पुलिस ने इस मामले में शांति भंग में चार लोगों को गिरफ्तार किया था.

युवकों के हाथ बाधकर मुंह पर कालिख पोतकर घमुाया

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि युवकों के साथ बर्बरता करने वाले लोगों ने उनके मुंह पर कालिख पोतकर उन्हें पूरे गांव में घुमाया। रास्ते में उन्हें लाठियों से भी पीटा. ग्रामीण तमाशबीन बने रहे और मोबाइल फोन से वीडियो बनाते रहे। कुछ राहगीरों ने भी उनके साथ मारपीट की. घटना वाले दिन पीड़ित की मां के जरिए 19 लोगों के खिलाफ खेरली थाने में शिकायत दर्ज कराई गई थी. महिला के मुताबिक उसके बेटों अनीश और कल्लू को गांव वालों ने गेहूं चोरी के आरोप में बेरहमी से पीटा. जबकि इन दोनों युवकों ने कुछ भी चोरी नहीं किया था. उनके हाथ बांध दिए, मुंह पर कालिख पोत दी और पूरे गांव में जुलूस निकाला. आरोपियों ने रास्ते भर उन्हें लाठियों से भी पीटा.

जांच में जुटी पुलिस

थाना अधिकारी महावीर प्रसाद ने बताया कि मामले में 19 लोगों के खिलाफ नाम दर्ज और अन्य के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई.  घटना के दिन ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी और मामला दर्ज कर मामले की जांच की गई.  जिसमें चार आरोपी प्रदीप , मनीष और नितेश को गिरफ्तार किया गया था। अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी शीघ्र की जाएगी।

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Rajasthan News: मौलवी ने मस्जिद में ले जाकर 5 साल की बच्ची से किया रेप, चीख सुनकर पहुंची मां तो भागा
अलवर: गेहूं चोरी को लेकर ग्रामीणों का गुस्सा फूटा, युवकों के हाथ बांधे और मुंह काला कर पूरे गांव में घुमाया
jodhpur News gang rape of  Minor girl  happened in blue bue city of rajasthan
Next Article
Rajasthan: दोस्त की बर्थडे पार्टी में कोल्ड ड्रिंक पीकर बेहोश हुई नाबालिग, संभालने के बहाने दोस्तों ने किया गैंगरेप
Close