चूरू के बालिका आश्रय गृह में नाबालिग का यौन शोषण, पीड़िता का आरोप- अधिकारी रात में शराब पार्टी करते

17 साल की पीड़िता ने अपने पत्र में बताया कि दो साल पहले जब वह चूरू के बालिका आश्रय गृह में थी. तब उसका यौन शोषण किया जाता था.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins

Rajasthan News: राजस्थान के चूरू में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. बालिका गृह में रहने वाली नाबालिग ने बालिका गृह के संचालक व बाल अधिकारिता विभाग के उपनिदेशक समेत 6 जनों पर गंभीर आरोप लगाएं हैं. पीड़िता शिकायत पर चूरू के महिला थाना मे पॉक्सो एक्ट की धारा में 6 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है. केस दर्ज करने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

बालिका गृह में लड़कियों से छेड़छाड़ का आरोप

सदर थानाधिकारी बलवंत सिंह ने बताया कि बालिका ने बालिका गृह में शराब पार्टी करने व बालिकाओं से छेड़छाड़ का आरोप लगाया है. बालिका गृह की एक नाबालिग लड़की ने रिपोर्ट में बताया कि बालिका गृह में शराब पार्टी होती है और उससे शराब परोसी जाती थी और संचालक के साथ शराब पार्टी कर रहे उसके दोस्त उसके साथ अश्लीलता करते और बालिका गृह का तत्कालीन स्टॉफ उसे डराता धमकाता था.

डर के कारण 2 साल चुप रही पीड़िता

दो वर्ष पूर्व जब पीड़ित बालिका चूरू के बालिका गृह में थी तब यह घटना हुई थी और बालिका ने भय के कारण इस घटना का खुलासा नहीं किया था. 2 वर्ष से पीड़िता बीकानेर के बालिका गृह में आश्रित है. मामला भी दो वर्ष पूर्व का बताया जा रहा है. मामले की जांच सदर थानाधिकारी बलवंत सिंह कर रहे हैं. बालिका ने तत्कालीन बालिका गृह के संचालक और महिला व बाल अधिकारिता विभाग के उपनिदेशक सहित 6 जनों पर आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज करवाया है. जिसकी अब सदर पुलिस जाँच कर रही है. 

17 साल की पीड़िता ने अपने पत्र में बताया कि दो साल पहले जब वह चूरू के बालिका आश्रय गृह में थी. तब उसका यौन शोषण किया जाता था. वहां ऊपर वाले कमरे में डबल बेड लगा था. वहां देर रात तक अधिकारियों की शराब पार्टियां चलती थीं. मामले की जांच सदर थानाधिकारी बलवंत सिंह कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि राजेश अग्रवाल समेत अन्य कर्मचारियों के खिलाफ पहले भी छेड़छाड़ का एक केस चूरू के महिला थाने में दर्ज हो चुका है.

Advertisement

यह भी पढ़ें- आवारा जानवरों को चारा खिलाना एक परिवार को पड़ा महंगा, समाज ने किया हुक्का पानी बंद

Topics mentioned in this article