Rajasthan: चोरों के निशाने पर पूर्व मंत्री शकुंतला रावत, तीसरी बार घर में चोरी की कोशिश; CCTV कैमरे में कैद हुआ चोर

Rajasthan: अलवर में पूर्व मंत्री शकुंतला रावत के घर को चोरों ने तीसरी बार निशाना बनाया है. इससे पहले चोर उनके ससुराल में भी चोरी कर चुके हैं.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
पूर्व मंत्री शकुंतला रावत का घर

Alwar News: अलवर में चोरों के जरिए पूर्व मंत्री के घर में तीसरी बार सेंध लगाने का मामला सामने आया है. शहर के शिवाजी पार्क थाना क्षेत्र की कर्मचारी कॉलोनी में पूर्व मंत्री शकुंतला रावत के आवास पर हुई चोरी ने चार और घरों को भी निशाना बनाया है. पूर्व मंत्री रावत के आवास पर मौजूद लोगों के सतर्क होने पर चोर वहां से भाग गए. राजस्थान सरकार में पूर्व कैबिनेट मंत्री शकुंतला रावत के घर को चोरों ने  लगातार तीसरी बार निशाना बनाया हैं.

 तीसरी बार  घर में हुई चोरी

मामले को लेकर पूर्व मंत्री ने संगीन वारदात की आशंका भी जताई है. उन्होंने कहा कि पिछले कुछ समय से लगातार उनके साथ ऐसी घटनाएं हो रही हैं. पुलिस अभी तक पिछली चोरियों का खुलासा नहीं कर पाई है. ढिलाई के चलते अलवर में चोरों के हौसले बुलंद हो गए हैं. जिसके कारण मेरे घर में तीसरी बार चोरी का प्रयास किया गया. उन्होंने आगे बताया कि सबसे पहले चोरों ने बहरोड़ स्थित उनके ससुराल मोहम्मदपुर में चोरी की. उसके दो दिन बाद अलवर स्थित आवास पर चोरी की वारदात को अंजाम दिया. और इसके बाद शुक्रवार को तीसरी बार चोर चोरी की नीयत से पूर्व मंत्री शकुंतला रावत के घर पहुंचे. लेकिन घर में सो रहे उनके पति की नींद खुल गई जिससे चोर वारदात को अंजाम देने में सफल नहीं हो पाए. लेकिन उन्हें घर की छत पर लोहे की लंबी मोटी रॉड दिखी, हालांकि चोरों के आने की वारदात उनके सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

Advertisement

CCTV में कैद चोर
Photo Credit: NDTV

 सीसीटीवी में कैद हुआ चोर

सूचना मिलने के बाद जयपुर से पूर्व मंत्री शकुंतला रावत अलवर पहुंची और घटना की जानकारी ली. उन्होंने पुलिस पर ढिलाई बरतने का आरोप लगाते हुए बताया कि घटना के समय उनके पति घर पर सो रहे थे. अचानक उन्हें पड़ोसी की छत से किसी के लोहे की रॉड लेकर कूदने की आवाज सुनाई दी. उन्होंने तुरंत घर के सीसीटीवी कैमरे चालू किए. जिसमें साफ तौर पर रिकॉर्ड हो रहा है कि एक अज्ञात व्यक्ति घर की छत से घुसा. उसके हाथ में लोहे की बड़ी रॉड भी थी. यह देखते ही उन्होंने तुरंत शोर मचा दिया. जिसकी आवाज के कारण चोर भागने में सफल हो गया. इस घटना के बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी.

Advertisement

यह भी पढ़ें: राजस्थान में SOG का एक्शन, बीकानेर में एक साथ 9 जगह दबिश; 7 लोगों को किया डिटेन

Advertisement
Topics mentioned in this article