डूंगरपुर में 3 साल के बेटे के साथ पिता ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, घर में फंदे से लटका मिला

जयंतीलाल अपने 3 साल के बेटे दीपक के साथ फंदे से लटका हुआ था. दो दिन पहले जयंती अपने ससुराल गया था और अपने बेटे को लेकर वापस आया था. 

विज्ञापन
Read Time: 2 mins

Rajasthan News: राजस्थान के डूंगरपुर से बुधवार को चौंकाने वाला मामला सामने आया है. डूंगरपुर में दोवड़ा थाना क्षेत्र के पाल मांडव डूंगरा फला गांव में एक पिता ने अपने 3 साल के पुत्र के साथ घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.  

2 दिन पहले ससुराल से बेटे को लायक

दोवड़ा थाने के एएसआई सुशील दशोरा ने बताया कि जयंतीलाल अपने 3 साल के बेटे दीपक के साथ फंदे से लटका हुआ था. दो दिन पहले जयंती अपने ससुराल गया था और अपने बेटे को लेकर वापस आया था. परमार ने पुलिस में शिकायत दी थी कि उसका बेटा जयंतीलाल और 3 साल का पोता दीपक घर में रात को सोए थे. सुबह 10 बजे तक वो नहीं उठे तो दूसरा बेटा कमलेश उन्हें चाय देने गया.

बेटे के साथ फंदे पर लटका मिला युवक

इस दौरान घर में जयंती लाल अपने बेटे दीपक के साथ फंदे से लटका हुआ था. पिता और बेटे की आत्महत्या की खबर से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया और लोगो की भीड़ जमा हो गई. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौप दिए है. फिलहाल आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है. मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है. 

यह भी पढे़ं- 

ACB Action: डूंगरपुर में एसीबी की बड़ी कार्रवाई, शिक्षा विभाग का कर्मचारी 10 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार

डूंगरपुर में शिक्षा विभाग के बाद बारां तहसील में एसीबी की कार्रवाई, रिश्वत लेते पकड़ा गया जूनियर असिस्टेंट