Kota News: RTU में वॉलीबॉल टूर्नामेंट को लेकर दो छात्र गुटों में झड़प, साथी पर लात-घूंसों और डंडों से किया हमला

Rajasthan Crime News:कोटा के राजस्थान तकनीकी विश्वविद्यालय के दो छात्र गुटों के बीच आपसी मारपीट में एक छात्र गंभीर रूप से घायल है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Kota News: राजस्थान की शैक्षणिक नगरी कोटा के राजस्थान तकनीकी विश्वविद्यालय (RTU) के दो छात्र गुटों के बीच आपसी मारपीट का मामला सामने आया है. इस झगड़े में दो छात्र घायल बताए जा रहे हैं, जिनमें से एक गंभीर रूप से घायल छात्र को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. दोनों छात्रों की पहचान RTU के बीटेक द्वितीय वर्ष के छात्रों के रूप में हुई है.

 वॉलीबॉल टूर्नामेंट को लेकर आप में भिड़े छात्र

यह घटना 29 सितंबर की बताई जा रही है, जब कॉलेज में चल रहे वॉलीबॉल टूर्नामेंट को लेकर रात में दो गुटों में झगड़ा हुआ था. इसमें एक छात्र के सिर और पैर में चोट लगने के बाद उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पीड़ित छात्र की शिकायत पर आरके पुरम पुलिस ने आरटीयू के 6 छात्रों के खिलाफ मामला दर्ज किया है.। जिसके बाद यह मामला सामने आया है.

Advertisement

साथी छात्रों के मिलकर लात घुसों और डंडे से किया हमला

पुलिस नेअनुसार पीड़ित छात्र ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि वह बीटेक द्वितीय वर्ष का छात्र है. उसके सेमेस्टर के कुछ छात्र उसे 3-4 दिन से परेशान कर रहे थे. इसी को लेकर वह 29 सितंबर की रात को अपने दोस्त के साथ हाड़ी रानी सर्किल पर चाय की दुकान पर उनसे बात करने के लिए गया था. वहां द्वितीय वर्ष के छात्रों से बात करते समय उन्होंने गाली-गलौज शुरू कर दी और अचानक उसपर और उसके दोस्त पर लात-घूंसों और डंडों से हमला कर दिया. मेरे दोस्त के सिर और पैर पर गंभीर चोटें आई हैं. जिसके बाद उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसका उपचार चल रहा है. पीड़ित छात्र ने आगे बताया कि इन दिनों उनके विश्वविद्यालय में इंटर ब्रांच वॉलीबॉल टूर्नामेंट चल रहे हैं. जिसमें घटना वाले दिन हमारी टीम ने आरोपी छात्र की टीम को हरा दिया था, उसी की रंजिश के चलते उन्होंने उसके साथ मारपीट की.

Advertisement

यह बी पढ़ें: तेंदुए को पकड़ने के लिए 'इंसानी चारा', 4 तरफ से होगा अटैक; मीटिंग के बाद सेना ने शुरू किया ऑपरेशन

Advertisement
Topics mentioned in this article