युवक की संदिग्ध मौत का आरोप पत्नी पर लगा, बेटी ने कहा- खून साफ कर रही थी मां

झालावाड़ में एक विवाहित युवक की लाश संदिग्ध हालत में मिली है. घर में युवक का शव खून से लथपथ मिली. हालांकि युवक के हाथ पर करंट का तार भी लिपटा हुआ था.

Advertisement
Read Time: 3 mins

Rajasthan News: राजस्थान के झालावाड़ जिले के सुनेल थाना क्षेत्र केसांगरिया गांव में रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक विवाहित युवक की लाश संदिग्ध हालत में मिली है. घर में युवक का शव खून से लथपथ मिली. हालांकि युवक के हाथ पर करंट का तार भी लिपटा हुआ था. दूसरी ओर युवक के परिजनों ने उसकी पत्नी और गांव के एक युवक पर हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस को रिपोर्ट दी है. परिजनों का आरोप है कि युवक की पत्नी ने ही गांव के युवक के साथ मिलकर पति को करंट लगाकर मार डाला. 

पुलिस के अनुसार सांगरिया गांव में एक युवक की संदिग्ध मौत होने की सूचना मिली थी. इस पर पुलिस मौके पर पहुंची तो सांगरिया निवासी शिवराजसिंह (32) पुत्र धनसिंह अपने ही घर पर मृत पड़ा मिला. इस पर पुलिस ने शव कब्जे में ले लिया और सुनेल सीएचसी ले आई. परिजनों की ओर से हत्या की आशंका जताने पर मेडिकल बोर्ड से शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया. मृतक के भाई नरेंद्र सोनगरा की रिपोर्ट पर मृतक शिवराज की पत्नी किरण कुंवर और गांव के ही सुंदरलाल रजपूत के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है.

Advertisement

बेटी ने कहा, खून साफ कर रही थी मां

मृतक के छोटे भाई नरेंद्र सिंह ने पुलिस को जो रिपोर्ट सौंपी है उसमें बताया कि मृतक शिवराज की लाश को सबसे पहले उसकी बेटी आदित्य कंवर ने देखा. जहां लाश खून से लथपथ थी और हाथ में विद्युत हीटर का तार लिपटा हुआ था. मृतक की पुत्री ने बताया कि उसकी मां ने रात्रि को पिता शिवराज सिंह छोटे भाई मयंक और स्वयं उसको दूध पिलाकर सुला दिया था. लेकिन मध्य रात्रि को जब उसकी आंख खुली तो उसने देखा कि कमरे में खून के छींटे पड़े हुए थे और मां पोंछा लगा रही थी. उसके बाद उसकी फिर से आंख लग गई लेकिन जल्दी सुबह उसकी आंख फिर खुल गई तो उसने पिता के नजर नहीं आने पर पिता के बारे में पूछा, और पिता को घर में इधर-उधर खोजने लगी. पास ही के कमरे में पिता लाश पड़ी हुई मिली, जिसके बाद उसने शोर मचाया तो बाकी घर वाले भी उठकर वहां पहुंचे.

Advertisement

गांव का सुंदरलाल फरार

सुनेल थाना अधिकारी विष्णु सिंह ने बताया कि मृतक शिवराज की मौत के मामले में परिजनों ने हत्या की रिपोर्ट सौंपी है. जिसमें मृतक की पत्नी किरण एवं गांव के युवक सुंदरलाल पर हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस ने बताया कि मृतक की पत्नी किरण घर पर ही है. लेकिन आरोपी युवक सुंदरलाल घर से फरार है, जिसकी पुलिस द्वारा तलाश की जा रही है. उन्होंने कहा की हत्या का असली कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा.

Advertisement

यह भी पढ़ेंः छात्रा से छेड़छाड़ मामले में निलंबित प्रिंसिपल को कोर्ट ने दी जमानत, गिरफ्तारी के लिए SHO को लगाई फटकार

Topics mentioned in this article