विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 04, 2023

दौसा : शौच करने गई नाबालिग के साथ तीन युवकों ने किया दुष्कर्म

दौसा जिले के महुवा थाना इलाके के एक गांव की नाबालिग अपने घर के पास रात करीब 11:30 बजे शौच करने गई थी. जहां पहले से तीन युवक घात लगाए बैठे थे.

Read Time: 2 min
दौसा : शौच करने गई नाबालिग के साथ तीन युवकों ने किया दुष्कर्म
महवा थाने मे मामला दर्ज हो गया है

दौसा: राजस्थान  के दौसा में एक दिल दलहा देने वाला मामला सामने आया है. शौच करने गई नाबालिग युवती के साथ तीन युवकों ने गैंगरेप किया. नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म मामले में तीनों आरोपियों के खिलाफ महवा थाने मे मामला दर्ज हो गया है. 

दौसा जिले के महुवा थाना इलाके के एक गांव की नाबालिग अपने घर के पास रात करीब 11:30 बजे शौच करने गई थी. जहां पहले से तीन युवक घात लगाए बैठे थे. जैसे ही नाबालिग युवती आई, वैसे ही तीनो ने पीड़िता को पकड़ लिया और सामूहिक दुष्कर्म किया.

ये भी पढ़ें- डूंगरपुर में 9वीं क्लास की छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म, आरोपी फरार

थाना प्रभारी जितेन्द्र सिंह सोलंकी ने बताया कि नाबालिग ने मामला दर्ज कराया है कि वह 2 अगस्त को करीब 11:30 बजे घर के पास शौच करने के लिए गई थी. इस दौरान दो व्यक्तियों ने उसे पकड़ लिया और मुंह बंद कर जबरन खेतों में उठाकर ले गए. जहां एक व्यक्ति और आ गया और उन्होंने दुष्कर्म किया. 

ये भी पढ़ें- पाकिस्तान की अमीना को नहीं मिला भारतीय वीजा, तो जोधपुर के अरबाज ने किया ऑनलाइन निकाह

जिनमें से एक व्यक्ति का नाम हरकेश बैरवा, जबकि दो अन्य व्यक्तियों को नाबालिग नहीं पहचानती है. पुलिस ने मामला दर्ज कर नाबालिग का मेडिकल करवाकर जांच शुरू कर दी है.
 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close