विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 04, 2023

डूंगरपुर में 9वीं क्लास की छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म, आरोपी फरार

SHO हेमंत चौहान ने कहा कि 9वीं कक्षा की छात्रा का अपहरण करने और उसके साथ  सामूहिक दुष्कर्म करने के आरोप में तीन लोगों के खिलाफ बुधवार की रात को मामला दर्ज किया गया.

Read Time: 2 min
डूंगरपुर में 9वीं क्लास की छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म, आरोपी फरार
पुलिस ने कहा कि फरार आरोपियों को पकड़ने के प्रयास जारी हैं

जयपुर: राजस्थान के डूंगरपुर जिले में तीन लोगों ने एक स्कूली छात्रा का कथित तौर पर अपहरण कर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. पुलिस ने गुरुवार को यह जानकारी दी. दोवारा स्टेशन हाउस ऑफिसर (एसएचओ) हेमंत चौहान ने कहा कि 9वीं कक्षा की छात्रा का अपहरण करने और उसके साथ  सामूहिक दुष्कर्म करने के आरोप में तीन लोगों के खिलाफ बुधवार की रात को मामला दर्ज किया गया.

ये भी पढ़ें- पाकिस्तान की अमीना को नहीं मिला भारतीय वीजा, तो जोधपुर के अरबाज ने किया ऑनलाइन निकाह

SHO ने बताया कि आरोपियों में पीड़िता का एक परिचित भी शामिल है. दर्ज एफआईआर के अनुसार, पीड़िता बुधवार को स्कूल के लिए निकली थी, तभी आरोपियों ने उसका अपहरण कर लिया और उसे कार से एक जंगल में ले गए, जहां उन्होंने बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया. पुलिस ने कहा कि फरार आरोपियों को पकड़ने के प्रयास जारी हैं.

ये भी पढ़ें- नासिर-जुनैद हत्याकांड के आरोपियों को पकड़ने में सहयोग नहीं कर रही है हरियाणा पुलिस : गहलोत

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close