विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 07, 2023

डूंगरपुर : तालाब में अज्ञात व्यक्ति का शव मिलने से फैली सनसनी!, पुलिस खंगाल रही CCTV फुटेज

पुलिस के आलाधिकारी भी मौके पर पहुंच रहे हैं और हर एंगल से इस घटना की पड़ताल करने में जुट गए हैं. साथ भी वह आने-जाने वाले रास्ते पर लगे सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाल रहे हैं.

Read Time: 2 min
डूंगरपुर :  तालाब में अज्ञात व्यक्ति का शव मिलने से फैली सनसनी!, पुलिस खंगाल रही CCTV फुटेज
पुलिस खंगाल रही CCTV फुटेज

डूंगरपुर जिले के धम्बोला थाना अंतर्गत कस्बा पीठ में सोमवार सुबह कस्बे के मुख्य मार्ग स्थित तालाब किनारे एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई.  

सोमवार सुबह कुछ ग्रामीण उस रास्ते से गुजर रहे थे, इसी दौरान उन्हें तालाब में शव पड़ा हुआ दिखाई दिया. जिस पर ग्रामीणों ने जिला परिषद सदस्य सलीम सुई को इस बात की जानकारी दी. उसके बाद धंबोला थाना पुलिस को भी इस मामले की सूचना दी गई, जिस पर वह भी मौके पर पहुंचे.

ये भी पढ़ें- पाकिस्तान की अमीना को नहीं मिला भारतीय वीजा, तो जोधपुर के अरबाज ने किया ऑनलाइन निकाह

कुछ समय बाद धीरे-धीरे जैसे ही कस्बे के लोगों को पता चला कि तालाब में शव मिला हैं तो कस्बे में खबर तेजी से फैल गई. घटना स्थल पर लोगों की भीड़ लग गई. तालाब में मृत पाए गए व्यक्ति की पहचान नहीं हो पाई है. 

c9e5oe8o

ये भी पढ़ें- मोदी सरनेम मामले में राहत मिलने के बाद मानगढ़ धाम में राहुल गांधी की पहली रैली

वहीं, पुलिस के आलाधिकारी भी मौके पर पहुंच रहे हैं और हर एंगल से इस घटना की पड़ताल करने में जुट गए हैं. साथ भी वह आने-जाने वाले रास्ते पर लगे सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाल रहे हैं.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close