विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 06, 2023

मोदी सरनेम मामले में राहत मिलने के बाद मानगढ़ धाम में राहुल गांधी की पहली रैली

सुप्रीम कोर्ट से मोदी सरनेम मामले में सजा पर रोक लगने के बाद पहली बार राहुल गांधी राजस्थान में किसी रैली को सम्बोधित करेंगे जो पूरी तरह से चुनावी होगी.

Read Time: 3 min
मोदी सरनेम मामले में राहत मिलने के बाद मानगढ़ धाम में राहुल गांधी की पहली रैली
कांग्रेस मानगढ़ धाम से एक जुटता का देगी संदेश.
बांसवाड़ा:

कांग्रेस नेता राहुल गांधी की राजस्थान के बांसवाड़ा में 9 अगस्त को रैली है. यह रैली कांग्रेस के लिए बेहद खास है. क्योंकि, सुप्रीम कोर्ट से मोदी सरनेम मामले में सजा पर रोक लगने के बाद पहली बार राहुल गांधी राजस्थान में किसी रैली को सम्बोधित करेंगे, जो पूरी तरह से चुनावी होगी. बता दें कि यह रैली बांसवाड़ा के मानगढ़ धाम में होगी.

राहुल की रैली को सफल बनाने में जुटी कांग्रेस

राहुल गांधी विश्व आदिवासी दिवस यानी 9 अगस्त को आदिवासियों के तीर्थ स्थल मानगढ़ धाम में विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे और यहां चुनावों की रणनीति के साथ ही देश के अन्य मुद्दों पर लोगों के साथ संवाद करेंगे. वहीं राहुल गांधी की सभा को सफल बनाने को लेकर कांग्रेसी नेता पूरी तरह से तैयारियों में जुटे हुए हैं. इतना ही नहीं अब खुद राजस्थान कांग्रेस प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा ने कमान संभाल ली है. सभा में किसी तरह की कोताही या लोगों की संख्या कम ना हो इसके लिए  रंधावा सहित एआईसीसी सचिव व प्रदेश सह प्रभारी निजामुद्दीन काजी, प्रदेश कांग्रेस महामंत्री चांदमल जैन, जिला कांग्रेस प्रभारी गणेश घोघरा उनके साथ बांसवाड़ा में कैंप कर रहे हैं.

3comsneo

राहुल गांधी की सभा को सफल बनाने को लेकर कांग्रेसी नेता तैयारियों में जुटे.

बांसवाड़ा जिले के दौरे पर रंधावा

रंधावा सहित अन्य राष्ट्रीय कांग्रेस कमेटी के नेता 9 अगस्त को आयोजित जनसभा तक बांसवाड़ा जिले के दौरे पर ही रहेंगे और आयोजन की तैयारियों पर बारीकी से नजर रखेंगे. इससे पहले 01 अगस्त को रंधावा बांसवाड़ा में तैयारियों की बैठक के लिए आए थे, लेकिन वह मानगढ़ धाम का दौरा नहीं सके.

जनसभा की सारी कमान अपने हाथ में ली रंधावा

विश्व आदिवासी दिवस पर अन्य राजनीतिक दलों और सामाजिक संगठनों द्वारा भी कई बड़े आयोजन होने से लोगों की भीड़ का इंतजाम करने और नेताओं के बीच तारतम्य स्थापित करने के उद्देश्य से रंधावा एक बार फिर बांसवाड़ा के दौरे पर आ गए हैं और उन्होंने जनसभा की सारी कमान अपने हाथ में ले ली है. 

5ckr5838

रैली को लेकर रंधावा सहित एआईसीसी सचिव और प्रदेश सह प्रभारी निजामुद्दीन, प्रदेश कांग्रेस महामंत्री चांदमल बांसवाड़ा में कैंप कर रहे.

सुप्रीम कोर्ट से राहत मिलने के बाद राहुल गांधी की पहली सभी

गौरतलब है कि सुप्रीम कोर्ट से राहत मिलने के बाद राहुल गांधी की पहली बड़ी सभा है और इसको लेकर कांग्रेस कोई कसर छोड़ना चाहती नहीं है. साथ ही कांग्रेस मानगढ़ धाम से ही मध्य प्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़, तेलंगाना और मिजोरम राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव का शंखनाद करेगी.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close