विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 04, 2023

परेश रावल के साथ 14 साल बाद फिर से काम करने पर इमोशन हुए ड्रीम गर्ल 2 के मनजोत

आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे स्टारर "ड्रीम गर्ल 2" 25 अगस्त, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. हाल में फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हुआ था जिसे सभी का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है.

Read Time: 3 min
परेश रावल के साथ 14 साल बाद फिर से काम करने पर इमोशन हुए ड्रीम गर्ल 2 के मनजोत
परेश रावल के साथ 14 साल बाद फिर से काम करने पर इमोशन हुए ड्रीम गर्ल 2 के मनजोत
नई दिल्ली:

आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे स्टारर "ड्रीम गर्ल 2" 25 अगस्त, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. हाल में फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हुआ था जिसे सभी का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है. इस फिल्म के साथ एक मजेदार रोलर कोस्टर राइड के लिए फैन्स पहले ही पूरी तैयारी कर चुके है. और आज हम आपके लिए लेकर आए है फिल्म की कुछ बिहाइंड द सीन्स मस्ती जो उनती ही एंटरटेनिंग है जितना की फिल्म. दरअसल मनजोत को जब पता चला कि वह 14 साल के गैप के बाद ससुर की भूमिका निभाते हुए किसी और के साथ नहीं बल्कि दिग्गज परेश रावल के साथ स्क्रीन साझा करेंगे, तो वह अपना उत्साह नहीं रोक सकें. स्क्रिप्ट रीडिंग के दौरान इस खबर ने मनजोत को बेहद जोश से भर दिया, और जब वे फाइनली सेट पर उनसे मिले, तो उनका रीयूनियन काफी इमोशनल रहा.

मनजोत के शब्दों में कहे तो, "हां, मैं 14 साल के गैप के बाद ड्रीम गर्ल 2 में उनके साथ फिर से काम कर रहा हूं. स्क्रिप्ट रीडिंग सेशन के दौरान, मैं यह जानकर रोमांचित हुआ कि परेश सर भी कास्ट का हिस्सा हैं. जब मुझे पता चला कि वह मेरे किरदार के ससुर का किरदार निभाएंगे, मेरा उत्साह एक बिल्कुल नए स्तर पर पहुंच गया. फिल्म के सेट पर मिलने पर, उन्होंने लगभग दो मिनट तक मुझे गर्मजोशी से गले लगाया, और यह दिल छू लेने वाला, वर्ल्डलेस हग था, जो उनके प्यार को दर्शाता है. हमारी पहली ही फिल्म से मुझे एक साथ दिखाया गया है."

"ड्रीम गर्ल 2" में अभिषेक बनर्जी, परेश रावल, विजय राज, मनोज सिंह, राजपाल यादव, सीमा पाहवा, मनोज जोशी, अन्नू कपूर और असरानी सहित कई एक्टर्स शामिल हैं, जो मनोरंजन की एक रोलर-कोस्टर सवारी का वादा करते हैं. राज शांडिल्य द्वारा निर्देशित और एकता आर कपूर और शोभा कपूर द्वारा निर्मित ड्रीम गर्ल 2 गुदगुदाने वाले ह्यूमर और दिल छू लेने वाले पलों से भरपूर है, जो दर्शकों को शुरू से अंत तक बांधे रखेगी. प्रतिभाशाली कलाकार "ड्रीम गर्ल 2" के साथ सिल्वर स्क्रीन पर जादू बिखेरने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. 25 अगस्त, 2023 को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हंसी से भरपूर इस फिल्म को देखना न भूलें.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close