विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 06, 2023

21 साल बाद स्क्रीन पर फिर दिखेगी अजय देवगन की दीवानगी, Guess कर सकते हैं नाम?

बॉलीवुड में पिछले कई वर्षों से कॉमर्शियल सक्सेज के लिए सीक्वल और रीमेक फिल्मों की भरमार हो गई है. हालांकि सच्चाई यह है कि सभी सीक्वल और रीमेक फिल्में सफल नहीं रही हैं, बावजूद इसके फिल्म निर्माता और निर्देशकों में सीक्वल और रीमेक फिल्मों को लेकर गजब का क्रेज बना हुआ है.

Read Time: 3 min
21 साल बाद स्क्रीन पर फिर दिखेगी अजय देवगन की दीवानगी, Guess कर सकते हैं नाम?
अजय देवगन (फाइल फोटो)

हिंदी फिल्म उद्योग यानी बॉलीवुड में पिछले कई वर्षों से कॉमर्शियल सक्सेज के लिए सीक्वल और रीमेक फिल्मों की भरमार हो गई है. हालांकि सच्चाई यह है कि सभी सीक्वल और रीमेक फिल्में सफल नहीं रही हैं, बावजूद इसके फिल्म निर्माता और निर्देशकों में सीक्वल और रीमेक फिल्मों को लेकर गजब का क्रेज बना हुआ है. इस कड़ी एक और फिल्म का नाम जुड़ने जा रहा है, जिसमें मुख्य भूमिका अजय देवगन ने निभाई है. क्या आप उस फिल्म का नाम अनुमान लगा सकते हैं?

खबरों की मानें तो वर्ष 2002 में रिलीज हुई सुपरहिट फिल्म दीवानगी के रीमेक बनने जा रही है. अजय देवगन (Ajay Devgn) स्टारर दीवानगी (Deewangee Sequel) आज से 21 साल पहले रिलीज हुई थी. बड़ी बात यह है कि दीवानगी के सीक्वल में भी अजय देवगन मुख्य भूमिका में दिखाई दे सकते हैं. खबर है निर्देशक अनीस बज्मी अजय देवगन के साथ मिलकर इस फिल्म के सीक्वल पर काम कर रहे हैं.

अजय देवगन (Ajay Devgn) स्टारर दीवानगी (Deewangee Sequel) आज से 21 साल पहले रिलीज हुई थी. बड़ी बात यह है कि दीवानगी के सीक्वल में भी अजय देवगन मुख्य भूमिका में दिखाई दे सकते हैं. खबर है निर्देशक अनीस बज्मी अजय देवगन के साथ मिलकर इस फिल्म के सीक्वल पर काम कर रहे हैं.

जानकारी के मुताबिक फिल्म के मेकर्स एक ऐसी स्क्रिप्ट तैयार कर रहे हैं, जो फिल्म की कहानी को आगे ले जाए. दीवानगी फिल्म में अजय देवगन के अपॉजिट उर्मिला मातोंडकर दिखाई दी थीं. वहीं, फिल्म में अक्षय खन्ना का भी दमदार रोल था. फिल्म की कहानी अजय देवगन के इर्द-गिर्द घूमती नजर आई थी. फिल्म में अजय ने एक ऐसे शख्स की भूमिका निभाई थी, जो स्प्लिट पर्सनालिटी की समस्या से जूझ रहा होता है. 

यह पहली फिल्म थी, जिसमें अजय नेगेटिव रोल में दिखाई दिए थे और उनके काम को दर्शकों ने पसंद भी किया था. हालांकि अजय देवगन राजकुमार संतोषी की फिल्म 'खाकी' में भी निगेटिव शेड में नजर आ चुके हैं. अगर दीवानगी की सीक्वल में अजय देवगन के साथ अक्षय खन्ना भी नजर आते हैं, तो फिल्म का हिट होना तय माना जा सकता है. बता दें, सुपरहिट रही दीवानगी ने उस समय 220 मिलियन की कमाई की थी.

ये भी पढ़ें-टाइगर 3: बॉक्स ऑफिस सफलता के लिए सलमान खान के तीन हथियार

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close