विज्ञापन
Story ProgressBack

Animal: 'ए' सर्टिफिकेट के बावजूद रनबीर कपूर- बॉबी देओल के बीच फिल्माया गया ये सीन हटाना पड़ा!

Animal Scene between Ranbir and Bobby: रनबीर और बॉबी को पता होता है कि फिल्म के किरदार में दोनों भाई हैं, जिससे दोनों भावुक भी होते हैं, उनकी आंखों में आंसू भी आते हैं, इसी बीच फिल्माया गया यह सीन थियेटर वर्जन में हटा दिया गया, लेकिन ओटीटी वर्जन में यह जरूर देखने को मिलेगा.

Read Time: 3 min
Animal: 'ए' सर्टिफिकेट के बावजूद रनबीर कपूर- बॉबी देओल के बीच फिल्माया गया ये सीन हटाना पड़ा!
एनिमल पोस्टर

Animal Scene between Ranbir Kapoor and Bobby Deol: बॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर फिल्मों में शुमार हुई हालिया रिलीज फिल्म एनिमल महज 12 दिन में करीब 800 करोड़ की कमाई कर चुकी है. युवाओं में एनिमल का क्रेज सिर चढ़कर बोल रहा है. रनबीर कपूर और बॉबी देओल स्टारर फिल्म में एक्शन, इमोशन, ड्रामा और रोमांस सब है.

किसी भी बॉलीवुड फिल्म के ब्लॉकबस्टर होने के लिए मसाला काफी होता है, लेकिन एनिमल की कहानी मसालेदार ही नहीं, झन्नाटेदार है, जो दर्शकों पर इमोशनल और एग्रेशन का कॉकटेल भी परोसती है. 

हालांकि थियेटर में रिलीज हुई फिल्म एनिमल में रनबीर कपूर और बॉबी देओल के बीच फिल्माए गए एक सीन की चर्चा जोरों पर हैं. यह सीन थियेटर वर्जन से गायब कर दिया, लेकिन यह सीन ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने के बाद देखा जा सकेगा. फिल्म में रिश्ते में एकदूसरे भाई बने रनबीर और बॉबी का यह सीन बहुत ही बोल्ड है, जिसे ए सर्टिफिकेट के बाद फिल्म से हटा दिया गया.

अगर आपने एनिमल देख ली है, तो यह सीन आपको जरूर याद होगा. यह सीन तब फिल्माया गया है जब एक दूसरे के खून के प्यासे बने रनबीर कपूर और बॉबी देओल एक दूसरे को मुक्के मार रहे थे.

इस फेस ऑफ के बारे में आई यह डिटेल सुनकर आप हैरान हुए बिना रह पाएंगे कि दुश्मनी की आग से सुलग रहे दो भाइयों के बीच यह सीन कैसे हो सकता है. दरअसल, सोशल मीडिया पर एक पोस्ट वायरल हो रही है. इसी पोस्ट में इस सीन की एक और डिटेल के बारे में खुलासा किया गया है. 

रनबीर और बॉबी को पता होता है कि फिल्म के किरदार में दोनों भाई हैं, जिससे दोनों भावुक भी होते हैं, उनकी आंखों में आंसू भी आते हैं, इसी बीच फिल्माया गया यह सीन थियेटर वर्जन में हटा दिया गया, लेकिन ओटीटी वर्जन में यह जरूर देखने को मिलेगा.

सोशल मीडिया पोस्ट में बताया गया है कि फिल्म में रणबीर कपूर और बॉबी देओल के बीच एक किसिंग सीन भी था, लेकिन इसे फिल्म से डिलीट कर दिया गया. अब ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि फिल्म के ओटीटी वर्जन में ये किसिंग सीन देखने को मिल सकता है. इस खबर पर सोशल मीडिया वाले खासे एक्साइटेड हैं. एक इंस्टा यूजर ने लिखा, अच्छा हुआ एनिमल से इन दोनों का किसिंग सीन हटा दिया नहीं तो वो भी ट्रेंड में होता.

ये भी पढ़ें-वर्ष 2023 में इन 5 बॉलीवुड फिल्म ने कमाए करीब 1000 करोड़, लीग में जुड़ सकते हैं और कई नाम!

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close