विज्ञापन
Story ProgressBack

Animal Actress Tripti Dimri: रणबीर के बाद अब प्रभास संग इश्क लड़ाएंगी तृप्ति डिमरी, संदीप रेड्डी वांगा ही होंगे निर्देशक!

Animal Actress Tripti Dimri: प्रभास और तृप्ति की जोड़ी पर्दे पर कितनी सफल होगी, यह तो वक्त बताएगा, लेकिन अभी तक  प्रभास और तृप्ति के कोलैब्रेशन पर मुहर नहीं लगी हैं. हालांकि फैंस ऑफिशियल कन्फर्मेंशन का इंतजार कर रहे हैं. 

Read Time: 4 min
Animal Actress Tripti Dimri: रणबीर के बाद अब प्रभास संग इश्क लड़ाएंगी तृप्ति डिमरी, संदीप रेड्डी वांगा ही होंगे निर्देशक!
तृप्ति डिमरी (फाइल फोटो)

Animal Actress Tripti Dimri: बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन प्रदर्शन कर रही रनबीर कपूर स्टारर फिल्म 'एनिमल' (Animal) में छोटी सी एक भूमिका से नेशनल क्रश कहीं जा रही हैं तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) फिर सुर्खियों में हैं. खबर है कबीर सिंह और एनिमल जैसी जबर्दस्त फिल्मों का डायरेक्ट करने वाले निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा (Sandip Reddy Vanga) की अगली फिल्म में तृप्ति डिमरी को कास्ट किया गया है. हालांकि अभी तक इसकी पुष्टि नहीं हुई है. 

प्रभास और तृप्ति की जोड़ी पर्दे पर कितनी सफल होगी, यह तो वक्त बताएगा, लेकिन अभी तक  प्रभास और तृप्ति के कोलैब्रेशन पर मुहर नहीं लगी हैं. हालांकि फैंस ऑफिशियल कन्फर्मेंशन का इंतजार कर रहे हैं. 

साउथ फिल्म डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी फिल्म एनिमल ने रिकॉर्ड्स तोड़ कमाई कर रही है. बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सकनिल्क के शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, एनिमल ने 19वें दिन यानी मंगलवार को 5 करोड़ की कमाई हासिल की है. 

फिलहाल, 19वें दिन भारत में एनिमल का कलेक्शन 522.94 करोड़ हो गया है. वहीं एनिमल का वर्ल्डवाइड 843 करोड़ पार कर गया है. जबकि इंडिया ग्रॉस 617.55 करोड़ है, इसमें तेलुगू, तमिल, कन्नड और मलयालम वर्जन की कमाई शामिल है. 

दिलचस्प यह है कि एनिमल की रिलीज से पहले नेशनल क्रश कहलाने वालीं रश्मिका मंदाना का टाइटल इस फिल्म में तृप्ति डिमरी ने उनसे छीन लिया है. रिपोर्ट की मानें तो एनिमल डायरेक्टर ने उन्हें अपनी नई फिल्म में लीड रोल रोल ऑफर किया है. संदीप रेड्डी वांगा की अगली फिल्म में तृप्ति डिमरी को रिबेल स्टार प्रभास के अपोजिट कास्ट किया गया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, संदीप रेड्डी वांगा अपनी अगली फिल्म 'स्पिरिट' (Spirit) में बाहुबली फेम प्रभास को कास्ट करने जा रहे हैं. वहीं, तृप्ति की लोकप्रियता से देखकर संदीप रेड्डी वांगा ने उन्हें अगली फिल्म का ऑफर दे दिया है. ऐसे में तृप्ति और प्रभास एक साथ कैमरे के सामने रोमांस करते नजर आ सकते हैं.

यहां यह जानना दिलचस्प है कि तृप्ति डिमरी साउथ सुपर स्टार प्रभास से 15 साल छोटी हैं. हालांकि 'साहो' में 8 साल छोटी श्रद्धा कपूर प्रभास संग काम कर चुकी हैंं, और फिल्म में दोनों की जोड़ी हिट रही थी. फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि इस फिल्म में भी तृप्ति कमाल जरुर करेंगी.

एनिमल से चर्चा में आईं तृप्ति डिमरी की फिल्म 'बुलबुल' रिलीज हुई थी, जिसे दर्शकों ने खुद पंसद किया था. इससे पहले, तृप्ति को 'काल' और 'पोस्टर ब्वॉयज' में नजर आ चुकी हैं. फिलहाल, तृप्ति की अगली फिल्म 'मेरे महबूब मेरे सनम', रिलीज होगी, जिसमें उनके साथ अभिनेता विक्की कौशल स्क्रीन शेयर करेंगे. ये फिल्म फरवरी 2024 में रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें-'सांवरिया' रनबीर कपूर ने 'एनिमल' से छप्परफाड़ कमाई कर दिखाया दम, चकनाचूर किया खान तिकड़ी का स्टारडम!

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close