विज्ञापन
Story ProgressBack

गरीब नवाज की दरगाह पहुंचे अभिनेता अरशद वारसी, जॉली LLB-3 की शूटिंग के लिए पहुंचे हैं अजमेर

Arshad Warsi In Ajmer: अजमेर में जॉली एलएलबी-3 की शूटिंग कर रहे अरशद वारसी 'जॉली LLB-3' ने सोमवार सुबह दरगाह पहुंचकर जियारत की.ख़ादिम सैय्यद जियाऊद्ददीन चिश्ती ने अरशद की साफा पहनाकर प्रसाद भेंट किया.

Read Time: 2 mins
गरीब नवाज की दरगाह पहुंचे अभिनेता अरशद वारसी, जॉली LLB-3 की शूटिंग के लिए पहुंचे हैं अजमेर
अजमेर गरीब नवाज ख्वाजा के दरबार में पहुंचे अभिनेता अरशद वारसी

Jolly LLB-3 Shooting:बॉलीवुड अभिनेता और मुन्नाभाई के सर्किल के रूप मशहूर अरशद वारसी सोमवार को अजमेर,ख्वाजा गरीब नवाज की दरगाह पर हाजिरी दी. गरीब नवाज की दरगाह पर वारसी ने अकीदत के फूल और मखमली चादर चढ़ाए और देश में अमन चेन के लिए दुआ मांगी. अभिनेता अजमेर में अपकमिंग फिल्म जॉली एलएलबी-3 की शूटिंग कर रहे हैं.

अजमेर में जॉली एलएलबी-3 की शूटिंग कर रहे अरशद वारसी 'जॉली LLB-3' ने सोमवार सुबह दरगाह पहुंचकर जियारत की.ख़ादिम सैय्यद जियाऊद्ददीन चिश्ती ने अरशद की साफा पहनाकर प्रसाद भेंट किया.

प्रशंसकों से बचने के लिए मास्क लगाकर दरगाह पहुंचे अरशद

सुबह-सुबह गरीब नवाज के दरगाह पहुंचे वारसी ने प्रशंसकों से बचने के लिए मुंह पर मास्क लगाकर दरगाह बाजार से होते हुए पैदल दरगाह ज़ियारत करने पहुंचे. इसके बाद अरशद वारसी अंजुमन कमेटी में थोड़ी देर के लिए बैठे और फिर दरग़ाह शरीफ़ से बाहर की ओर निकल गए.

अजमेर रेल मंडल कार्यालय में करेंगे जॉली एलएलबी-3 की शूटिंग

गौरतलब है अरशद वारसी अजमेर के मंडल रेल कार्यालय में जॉली LLB-3 की फिल्म शूटिंग करने पहुंचे हैं, जहां शूटिंग को लेकर तैयारी शुरू हो चुकी है. रेलवे ने 13 मई तक फिल्म प्रोडक्शन कंपनी को इसे किराए पर दिया है. यहां दिल्ली सेशन कोर्ट का सीन फिल्माया जाएगा.

जॉली एलएलबी-3 में एक साथ नजर आएंगे अक्षय और अरशद

जॉली एलएलबी फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म में अक्षय कुमार और अरशद वारसी एक साथ दिखाई देंगी. फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म भी निर्देशक सुभाष कपूर ही डायरेक्ट करेंगे. इस फिल्म की शूटिंग अजमेर सहित मसूदा के देवमाली व अन्य जगहों पर होने की उम्मीद है.

राजस्थान में करीब 1 महीने तक फिल्म की शूटिंग करेंगे अरशद

अरशद और अक्षय कुमार की जोड़ी वेलकम फ्रेंचाइजी की फिल्म वेलकम टू जंगल में साथ काम कर रहे हैं, दोनों अब एक बार फिर जॉली एलएलबी-3 में काम करेंगे. अरशद राजस्थान में करीब 1 महीने तक फिल्म की शूटिंग करेंगे, जबकि अक्षय के शूटिंग शेड्यूल का खुलासा नहीं हुआ है.

ये भी पढ़ें-Excuse Me फेम एक्टर साहिल खान गिरफ्तार, सट्टेबाजी साइट चलाने और प्रमोट करने का आरोप

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Excuse Me फेम एक्टर साहिल खान गिरफ्तार, सट्टेबाजी साइट चलाने और प्रमोट करने का आरोप
गरीब नवाज की दरगाह पहुंचे अभिनेता अरशद वारसी, जॉली LLB-3 की शूटिंग के लिए पहुंचे हैं अजमेर
Have you seen this song of Jacqueline? Song is making waves on YouTube, views crossed 100 crores
Next Article
Yimmy-Yimmy Song: क्या आपने देखा जैकलीन का ये गाना? यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है, 100 करोड़ पार हुआ व्यूज
Close
;