विज्ञापन
Story ProgressBack

BB17 Winner: मुनव्वर फारूकी बने बिग बॉस 17 के विजेता, फर्स्ट रनर अप रहे अभिषेक

Munawar Faruqui Become Winner of BB 17: कम वोटिंग के चलते अभिषेक कुमार फर्स्ट रनर अप बने, जबकि अभिषेक कुमार शो में सबसे पसंदीदा बने हुए थे. हालांकि मुनव्वर शो के अंदर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में रहे, लेकिन अपना गेम को खेलना नहीं छोड़ा और ट्रॉफी जीतने में कामयाब हुए.

Read Time: 3 min
BB17 Winner: मुनव्वर फारूकी बने बिग बॉस 17 के विजेता, फर्स्ट रनर अप रहे अभिषेक
बिग बॉस 17 विजेता मुनव्वर फारुकी

Bigg Boss 17 Winner: करीब महीने तक चले टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 17 के कंटेस्टेंट मुनव्वर फारूकी नए विजेता बन गए हैं.  मुनव्वर फारूकी ने अंतिम पांच कंटेस्टेंट को पछाड़ते हुए यह ट्रॉफी अपने नाम की. अंतिम पांच में शामिल अभिषेक कुमार फर्स्ट रनर अप रहे, जबकि अंकिता लोखंडे और मनारा चोपड़ा ट्रॉफी जीतने में नाकाम साबिहत हुए. 

कम वोटिंग के चलते अभिषेक कुमार फर्स्ट रनर अप बने, जबकि अभिषेक कुमार शो में सबसे पसंदीदा बने हुए थे. हालांकि मुनव्वर शो के अंदर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में रहे, लेकिन अपना गेम को खेलना नहीं छोड़ा और ट्रॉफी जीतने में कामयाब हुए.

बिग बॉस 17  के अंतिम पांच में पहुंचने वालों में एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे, मुनव्वर फारुकी, अभिषेक कुमार,  मन्नारा चोपड़ा और अरुण माशेट्टी शामिल थे. विजेता फारूकी बिग बॉस 17 के घर में काफी चर्चा में रहे. जबकि अंतिम पांच से सबसे पहले बाहर हुए अरुण महाशेट्टी की जर्नी काफी बेहतरीन रही.

अंतिम पांच में जगह बनाने में कामयाब रहे पांचों कंटेस्टेंट्स ने अपने खेल और रणनीति को लेकर काफी सुर्खियां बटोरी. यही वजह थी कि अंतिम पांचों में से फिनाले की ट्रॉफी किसके हाथ लगेगी, इसे लेकर काफी लंबे समय तक सस्पेंस बना रहा.

फर्स्ट रन अप रहे अभिषेक कुमार ने बताया कि अगर वो शो जीते तो अपनी पार्टी में समर्थ को नहीं बुलाएंगे, क्योंकि वो चांटा नहीं खाना चाहते. हालांकि ये बात उन्होंने मजाक-मस्ती में ही कही थी, जबकि ट्रॉफी विजेता मुनव्वर फारुकी ने कहा था कि अगर वो जीतते हैं तो विनिंग पार्टी में पूर्व गर्लफ्रेंड रहीं आयशा खान को नहीं बुलाएंगे.

वहीं, चौथी फाइनलिस्ट रहीं अंकिता लोखंडे ने यह कहकर सबको चौंका दिया कि अगर वह जीतती हैं तो अपने पति विक्की को विनिंग पार्टी में नहीं बुलाएंगी. शो में एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की बहन मनारा चोपड़ा तीसरी फाइनलिस्ट रहीं. 

ये भी पढ़ें-रामायण में राम बनेंगे रणबीर तो सन्नी देओल होंगे हनुमान, जानें कौन होगा रावण?

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close