विज्ञापन
Story ProgressBack

Munawar Faruqui News: हुक्का बार रेड में पकड़े गए बिग बॉस विनर मुनव्वर फारूकी, मुंबई पुलिस ने हिरासत में लिया

Munawar Faruqui Detained: स्टैंड-अप कॉमेडियन और टीवी रियलिटी शो बिग बॉस विजेता मुनव्वर फारूकी को हुक्का पार्लर में अवैध सेवन की सूचना के बाद हरकत में आई मुंबई पुलिस ने छापेमारी कर 14 लोगों को पार्लर से हिरासत में लिया. इनमें मुनव्वर फारूकी शामिल थे.

Read Time: 3 min
Munawar Faruqui News: हुक्का बार रेड में पकड़े गए बिग बॉस विनर मुनव्वर फारूकी, मुंबई पुलिस ने हिरासत में लिया
मुन्नवर फारुकी (फाइल फोटो)

Hukka Parlour Raid: बिग बॉस ओटटी विनर एल्विश के बाद अब टीवी रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 17 के विजेता मुन्नवर फारुकी (Munawar Faruqui Detained) को पुलिस द्वारा हिरासत में लिए जाने की खबर है. बीती रात मुंबई पुलिस ने मुन्नवर फारूकी को मुंबई के एक हुक्का पार्लर में छापेमारी के दौरान 14 अन्य लोगों के साथ हिरासत मे लिया. हालांकि बाद में पूछताछ के साथ सभी को छोड़ दिया गया.

स्टैंड-अप कॉमेडियन और टीवी रियलिटी शो बिग बॉस विजेता मुनव्वर फारूकी को हुक्का पार्लर में अवैध सेवन की सूचना के बाद हरकत में आई मुंबई पुलिस ने छापेमारी कर 14 लोगों को पार्लर से हिरासत में लिया. इनमें मुनव्वर फारूकी शामिल थे.

 रेड से जुड़े एक अधिकारी ने बताया, “हमारी टीम ने हुक्का के नाम पर तंबाकू के इस्तेमाल होने की जानकारी मिलने के बाद मुंबई के हुक्का बार पर छापा मारा, वहां से मिली हुईं चीजों की जांच के बाद हिरासत में लेकर मामला दर्ज किया गया है. पकड़े गए लोगों में मुनव्वर फारूकी भी शामिल था."

पूछताछ के बाद मुनव्वर फारूकी समेत अन्य रिहा

मुंबई पुलिस की तरफ से जारी बयान के मुताबिक, फोर्ट इलाके के हुक्का पार्लर में रेड के दौरान हिरासत में लिए गए बिग बॉस 17 विनर मुनव्वर फारूकी और 13 अन्य को पूछताछ के बाद रिहा कर दिया गया. उन सभी के खिलाफ मामाल दर्ज किया गया है. 

मुनव्वर फारुकी ने शेयर की एयरपोर्ट की तस्वीर

पुलिस के मुताबिक, शहर के फोर्ट इलाके में अवैध रूप से हुक्का पार्लर चलाया जा रहा था. उस पर छापेमारी कर 4,400 रुपए नकद और 13,500 रुपए की कीमत के 9 हुक्का पॉट जब्त किए गए. सिगरेट और अन्य तंबाकू उत्पाद अधिनियम की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है.

मुंबई पुलिस की तरफ से हिरासत में लिए जाने की खबर के बाद मुनव्वर फारूकी ने अपने इंस्टाग्राम पर एयरपोर्ट की एक तस्वीर शेयर की है. जिसमें कैप्शन लिखा है, "थका हुआ होने के बाद भी ट्रैवर कर रहा हूं."

पहले भी विवादों में रहे हैं मुनव्वर फारूकी

32 साल के स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी का विवादों से पुराना नाता रहा है. साल 2021 में एक स्टैंड-अप शो के दौरान हिंदू देवी-देवताओं पर टिप्पणी करने के बाद धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के आरोप में उनके खिलाफ शिकायत दर्ज हुई थी और उन्हें एक महीने जेल में रहना पड़ा था. इस घटना के बाद मुनव्वर ने कॉमेडी छोड़ने का ऐलान किया था. दरअसल दक्षिणपंथी समूहों की धमकियों की वजह से दो महीने के भीतर उनके 12 शो रद्द कर दिए गए थे. 

सांपों के जहर तस्करी के मामले में गिरफ्तार हुए थे एल्विश यादव

इससे पहले सांपों के जहर की तस्करी के मामले में बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के विजेता रहे यूट्यूबर एल्विश यादव को नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार किया था. एल्विश पर आरोप है कि उन्होंने एक रेव पार्टी में सांपों का जहर मुहैया करवाते थे. हालांकि पांच दिन जेल में रहने के बाद एल्विश को जमानत मिल गई थी.  

ये भी पढ़ें-Elvish Yadav: बुरे फंसे एल्विश यादव, रेव पार्टी, विदेशी लड़कियां, सांप का जहर, यूट्यूबर से मारपीट और अब जेल यात्रा

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close